मेरठ

मेरठ शालीमार गार्डन में महिला का शव बेडरूम में मिला, हत्या की आशंका

Feb 23, 2022
Spread the love
  • पति ने जताई हत्या की आशंका, कहा सामान है बिखरा हुआ
  • दोनों बच्चे गये हुए थे ट्यूशन, वापस लौटे तो हुआ खुलासा
  • लूट के मकसद से हत्या, पुलिस के गले नहीं उतर रहा कारण
  • पति से पूछताछ शुरू, फारेंसिक टीम भी जांच में उतरी

मेरठ के लिसाड़ीगेट इलाके में एक महिला का शव बेडरूम में पड़ा पाया गया। बकौल पति घर में चारों तरफ सामान बिखरा हुआ था, संभवत लूट के मकसद से यह हत्या की गयी है जबकि पुलिस के गले यह तर्क नहीं उतर रहा है। पूछताछ शुरू हो गयी है।

लिसाड़ीगेट थाना श्रेक्ष के शालीमार गार्डन निवासी जमालुद्दीन कपड़े का काम करता है। शाम करीब चार बजे उसकी पत्नी फरजाना घर में अकेली थी जबकि बच्चे ट्यूशन गये हुए थे। शाम करीब पांच बजे बेटा अब्दुल समज व बेटी अदीबा घर पहुंचे तो पाया कि उनकी मम्मी का शव बेडरूम में पड़ा हुआ है। उन्होंने पड़ोसियों को , और पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया।

सूचना पर लिसाड़ीगेट थाने की कार्यवाहक इंस्पेक्टर प्रतिभा सिंह मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को भी जांच के लिए मौके पर बुलाया। पुलिस महिला के पति से भी पूछताछ कर रही है। पड़ोसियों का कहना है कि यह भीड़-भाड़ वाला इलाका है। यहां इस तरह से बाहरी द्वारा हत्या करना संभव नहीं हैं। पुलिस भी लूट की घटना से इंकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि घर में सामान सुरक्षित है। हत्या किसी नजदीकी ने की है। गला घोंटकर हत्या का अंदेशा है। पुलिस महिला के पति पर संदेह जताते हुए पूछताछ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *