BREAKING Firstbyte update उत्तर प्रदेश

इस चुनाव में दगाबाज व दंगाबाज दोनों उड़ जायेंगे-योगी आदित्यनाथ

Feb 27, 2022
Spread the love
  • हमने नेपाल बार्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी है- योगी
  • प्रदेश में चल रही है इस वक्त भाजपा की आंधी
  • छठें चरण से आंधी हो जायेगी सुनामी में तब्दील
  • दस मार्च के बाद फिर हो जायेंगे बुलडोजर एक्टिव
  • पांच साल दंगामुक्त रहा प्रदेश

यूपी के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ ने कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा की आंधी चल रही है जो छठें व सातवें चरण तक सुनामी में तब्दील हो जायेगी। इस सुनामी में दगाबाज व दंगाबाज दोनों ही उड़ जायेंगे और भाजपा तीन सौ सीटों के लक्ष्य को पूरा कर बहुमत से सरकार बनायेगी। दगाबाज व दंगाबाज से उनका इशारा स्वामी प्रसाद मौर्य व समाजवादी पार्टी से था।

शनिवार को मुख्यमंत्री फाजिलनगर में भाजपा प्रत्याशी सुरेन्द्र सिंह कुशवाहा के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने भीड़ से सीधा सवाल किया कि पांच साल में फाजिलनगर, कुशीनगर, गोरखपुर मंडल या पूर्वी उत्तर प्रदेश में कोई दंगा तो नहीं हुआ ? दंगावाले कहां-कहां चले गये ? क्या दंगावादी पार्टी आनी चाहिए? आज दगाबाज, दंगाबाजों से कैसे मिल रहे हैं। इनको जवाब देने के लिए तैयार रहिए। पांच साल पहले दुर्गा विसर्जन पर बवाल और छोटी छोटी बातों पर अराजकता फैलती थी। जन्माष्टमी का ढोल नहीं निकल पाता था, लेकिन पांच साल में तो कोई दुस्साहस नहीं कर पाया। यही भाजपा का दंगामुक्त और भयमुक्त का वायदा था जिसे हमने पूरा किया।

सीएम योगी ने कहा कि हर जिले में विकास और बुलडोजर की आवाज सुनायी दे रही है। उन्होंने हर जिले में 2-4 बुलडोजर मरम्मत के लिए भेजे है, इनको रिपेयर किया जा रहा है। 10 मार्च के बाद इनका उपयोग होगा। भाजपा की पूरे प्रदेश में आंधी देख बहुत से लोगों ने विदेश भागने का टिकट बुक करा लिये हैं, तो बेचारे छोट भइया नेपाल भागने की फिराक में हैं. इसलिए हमने नेपाल बार्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *