BREAKING दिल्ली

केजरीवाल आवास पर तोड़फोड़ करने वाले आठ भाजयुमो सदस्य गिरफ्तार

Mar 31, 2022
Spread the love

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर हुए बीते दिवस प्रदर्शन व तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। ये सभी भाजपा युवा मोर्चा के सदस्य हैं। इन सभी की पहचान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की गई है। अभी कुछ और लोगों की गिरफ्तारी बाकी बताई जा रही है।

दरअसल, ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म पर विधानसभा में मुख्यमंत्री केजरीवाल की हालिया टिप्पणी के खिलाफ भाजपा युवा मोर्चा ने मंगलवार को विरोध प्रदर्शन किया था। भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में प्रदर्शनकारियों ने सीएम आवास के पास लगाए गए दो बैरिकेड्स तोड़ते हुए हंगामा किया था। भाजपा लगातार द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने की मांग कर रही है जबकि केजरीवाल ने विधानसभा में इसे यह कहते हुए ठुकरा दिया था कि बेहतर होगा कि इसे यू ट्यूब पर डाल दो, फ्री ही फ्री हो जायेगी। सीएम केजरीवाल का यह भी कहना है कि यह एक झूठी फिल्म है, यह तथ्यों पर आधारित नहीं हैं।

आप नेता राघव चड्ढा ने आरोप लगाया कि भाजपा पंजाब में उनकी हार से नाराज है और अब घटिया राजनीति पर आ गई है। चड्ढा ने कहा, “माननीय मुख्यमंत्री जी के आवास पर भाजपा के गुंडों द्वारा करा गया हमला बेहद निंदनीय है. पुलिस की मौजूदगी में इन गुंडों ने बैरिकेड तोड़े, सीसीटीवी कैमरा तोड़े. पंजाब की हार की बौखलाहट में भाजपा वाले इतनी घटिया राजनीति पर उतर गए.”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *