मेरठ

भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र भारद्वाज की जीत ऐतिहासिक होगी- संजीव बालियान

Apr 7, 2022
Spread the love

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि वास्तव में इस बार धर्मेंद्र भारद्वाज की जीत ऐतिहासिक होगी। उन्होंने सभी बीडीसी, ग्राम प्रधानों से अपील की कि वे भारी मतों से धर्मेंद्र भारद्वाज को विजयी बनायें।

संजीव बालियान आज मेरठ गाजियाबाद विधान परिषद स्थानीय निकाय चुनाव में भाजपा धर्मेंद्र भारद्वाज के मुख्य चुनाव कार्यालय में आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने सभी बीडीसी, ग्राम प्रधानों व समस्त कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार करते हुए कहा कि आप सभी के सहयोग से इस बार इस एमएलसी के चुनाव में भारी मतों से धर्मेंद्र भारद्वाज विजयी होंगे।

इस मौके पर मौजूद मंत्री संजीव सिक्का ने भी सभी मतदाताओं व कार्यकर्ताओं का आभार जताया और कहा कि आने वाली 9 तारीख को शत प्रतिशत मतदान कर धर्मेंद्र भारद्वाज की विजय सुनिश्चित करें। बैठक में मुस्लिम बीडीसी व ग्राम प्रधानों की मौजूदगी देख सभी पार्टी पदाधिकारी गदगद नजर आये। बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष विमल शर्मा, मनिन्दर पाल सिंह, पूर्व विधायक रणवीर राणा, किसान मोर्चा के अध्यक्ष अजीत सिंह, सुनील वाधवा भी मौजूद रहे।

उधर, एमएलसी चुनाव की तैयारी के क्रम में मेरठ कैंट विधायक अमित अग्रवाल की अध्यक्षता में नगर निगम सभासदों की बैठक हुई। बैठक में कैंट विधायक अमित अग्रवाल ने एमएलसी भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र भारद्वाज के पक्ष में मतदान करने व भारी अंतर से उन्हें जिताने का आह्वान किया। इस मौके पर पूर्व महापौर हरीकान्त आहलुवलिया, सांसद प्रतिनिधि के रूप में अमन गुप्ता, महानगर सह संयोजक स्थानीय निकाय रविंदर तेवतिया, पार्षद दल नेता विपिन जिंदल,राजदीप गुप्ता आदि मौजूद रहे। बैठक का संचालन महानगर उपाध्यक्ष विवेक रस्तोगी ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *