BREAKING मेरठ आस-पास

MIET कालेज के भीतर छात्र की चाकुओं से गोद कर हत्या, ताबड़तोड़ 15 वार किये चाकू से

Apr 13, 2022
Spread the love
  • मेरठ देहरादून बाईपास पर स्थित है एमआईईटी कालेज
  • छात्रों के दो गुटों में चली आ रही थी तनातनी
  • मारे गये छात्र का नाम निखिल तोमर, बीटेक का छात्र
  • मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया
  • कालेज में गुंडागर्दी की लगातार बढ़ रही हैं घटनाएं

मेरठ के प्रतिष्ठित एमआईईटी कालेज में आज एक छात्र की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई। छात्रों के दो गुटों में हुए इस हिंसा में मारे गये युवक को पंद्रह चाकू घोपे गये हैं। यह हिंसा की भयावता दर्शता है। मारे गये छात्र का नाम निखिल है और वह बड़ौत का रहने वाला है। पुलिस ने मुख्य आरोपी अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है,जबकि पांच अन्य छात्रों को भी हिरासत में लिया है। एमआईईटी में छात्रों के बीच झगड़ा व गुंदागर्दी की घटनाओं में तेजी से इजाफा देखने में आ रहा है।

निखिल तोमर बागपत के बड़ौत क्षेत्र के शिकोहपुर गांव का निवासी था। वह मेरठ बाईपास स्थित एमआईईटी इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक मैकेनिकल का छात्र था। उसके ग्रुप का कुछ दिन पहले ही कॉलेज में कुछ अन्य छात्रों से विवाद हुआ था। बुधवार सुबह भी क्लास में घुसने को लेकर इन्हीं छात्रों से दोबारा निखिल पक्ष की कहासुनी हो गई। इस पर आरोपी छात्रों ने निखिल पर चाकुओं के ताबड़तोड़ वार कर उसे गंभीर रूप से लहुलूहान कर दिया। वह पास ही स्थित सुभारती अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। सिक्योरिटी गार्ड ने पांच हमलावरों को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पकड़े गये लोगों में मुख्य हत्यारोपी अभिषेक, मोदीनगर का अंकित शर्मा, गंगानगर का विभोर व आर्य भी हैं। आर्य को भी चाकू लगा है, वह जिजोखर का रहने वाला है।

घटना के बाद मौके से दो छात्रों को सिक्योरिटी गार्ड ने दबोच लिया। मौके पर एसपी देहात केशव कुमार ने भी पहुंचकर जांच पड़ताल तेज कर दी है। एमआईईटी कालेज इन दिनों बदमाशी का अड्डा बनता नजर आ रहा है। अभी हाल ही में मेरठ महापौर सुनीता वर्मा के पीए पंकज शर्मा के बेटे पर भी बाहरी छात्र बुलाकर जानलेवा हमला कराया गया था। इस मामले में कुछ छात्रों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था।

विस्तार से देखिये 👇

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *