Latest मेरठ

मेरठ लाइव मर्डर : तीन हत्यारे, 32 चश्मदीद, लेकिन सभी कायर बने रहे

Apr 25, 2022
Spread the love
  • रविवार को तारापुरी में सगे चाचाओं ने युवक को मौत के घाट उतारा
  • एक ने हाथ पकड़े दूसरे ने पांव, तीसरे ने बरसाये ताबड़तोड़ चाकू
  • आपसी रिश्तों के साथ ही सामाजिक सिस्टम का भी कत्ल
  • एक हत्यारोपी आया पुलिस की पकड़ में, बाकी फरार
  • पकड़े गये चाचा की पुलिस ने अभी नहीं की पुष्टि

तारापुरी में अपने सगे भतीजे को मौत के घाट उतारने वाले चाचा अभी पुलिस पकड़ से दूर हैं। पुलिस ने हत्यारोपी दो चाचाओं की पत्नी व कुछ रिश्तेदारों को हिरासत में ले लिया है। बेहद सनसनीखेद व सोची समझी साजिश के तहत जिस तरह तीन लोगों ने अपने भतीजे को मौत के घाट उतारा, उसके देखकर इंसानियत भी शर्मसार हो गयी। सरे बाजार व राह चलती की गयी इस वारदात को राहगीरों ने अपने मोबाइल में कैद जरूर किया लेकिन किसी ने भी युवक को बचाने की कोशिश नहीं की। हत्यारे युवक साजिद को चाकू से काटते रहे और लोग वीडियो बनाने में मशगूल रहे । पुलिस का यह भी कहना है कि वीडियो बनाने व वायरल करने वालों पर भी शिकंजा कसा जायेगा। इसके अलावा हत्यारोपियों पर रासुका भी लगाई जायेगी। वायरल वीडियो के कारण एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने घटना का संज्ञान लेते हुए एसएसपी को दिशा निर्देश दिए हैं।

रविवार को लिसाड़ी रोड पर तारापुरी में अंजुल पैलेस के पास साजिद की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई थी। हत्यारों के सिर पर खून इस कदर सवार था कि वह तब तक चाकू मारते रहे जब तक साजिद की सांसे थम नहीं गयी। वायरल वीडियो में एक हमलावर को साजिद का गला रेतते हुए भी देखा जा सकता है। दरअसल, फिरोजनगर घंटे वाली गली निवासी यूनुस का प्रापर्टी को लेकर भाई शहजाद, जावेद और नौशाद से विवाद चल रहा है। रविवार को बीच सड़क पर शहजाद, जावेद ओर नौशाद ने यूनुस के बेटे साजिद की बीच सड़क पर चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। पुलिस ने एक आरोपित को पकड़ लिया है, जबकि दो आरोपित अभी फरार चल रहे है। फरार आरोपितों को शरण देने वाले परिवार को भी पुलिस ने पकड़ लिया है। वहीं दूसरी ओर हत्यारोपितों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश डाली जा रही है।

इस वारदात का एक गंभीर पहलू यह भी रहा कि हत्यारे वारदात को खुलेआम अंजाम देते रहे लेकिन उधर से गुजर रहे लोगों ने साजिद को बचाने का प्रयास नहीं किया। 50 सेकेंड के वायरल वीडियो में करीब 32 लोग उधर से गुजरते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ लोगों ने तो वीडियो बनाने ज्यादा बेहतर समझा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *