BREAKING Firstbyte update उत्तर प्रदेश

अपहृत कपड़ा व्यवसायी के पुत्र अखंड को एसटीएफ ने ऐसे किया बरामद

Apr 30, 2022
Spread the love
  • तीन दिन पहले अखंड कसौधन का हो गया था अपहरण
  • चाय के दुकानदार के फोन से अपहरण की दी गई थी सूचना
  • एवज में पचास लाख रुपये मांगे थे अपहरकर्ताओं ने
  • बुरी तरह बांध कर रखा गया था बच्चे को
  • गोरखपुर से बरामद हुआ अखंड, दो गिरफ्तार

बस्ती। शनिवार को अपहृत किये गये रुधौली कस्बे के कपड़ा व्यवसाई के पुत्र अखंड कसौधन को यूपी एसटीएफ की टीम ने आज सकुशल बरामद कर लिया। एसटीएफ ने दो अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार कर लिया है। बच्चे की हालात को देखते हुए फिलहाल उसे उपचार के लिये भर्ती कराया गया है।

दरअसल, रुधौली कस्बे के कपड़ा कारोबारी अशोक कुमार कसौधन का बेटा अखंड कसौधन उर्फ अंकित (12) सेंट जेवियर स्कूल का छात्र है। शनिवार शाम कस्बे में सब्जी लेने गए अखंड को एक बाइक सवार अपने साथ लेकर चला गया था। कुछ देर बाद उसके पिता को मोबाइल फोन आया कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया है। इसे छोड़ने के एवज में अपहरणकर्ता ने 50 लाख रुपये फिरौती मांगी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। छानबीन की गई तो पता चला कि फिरौती जिस नंबर से मांगी गई थी वह एक चाय की दुकान वाले का है। चाय वाले को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसकी दुकान पर एक आदमी नमकीन लेने आया था। जरूरी फोन करने के कह कर उसने उसका मोबाइल इस्तेमाल किया था। यहां आकर पुलिस के सामने एक बड़ी चुनौती आकर खड़ी हो गयी थी।

आज सुबह यूपी एसटीएफ ने गोरखपुर के सहजनवा में शिवपुरी कालोनी के एक घर से अखंड को बरामद कर लिया। उसे बुरी तरह बांध कर रखा गया था।

एसटीएफ ने सूरज सिंह व आदित्य सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया ।

एसटीएफ ने सूरज सिंह व आदित्य सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *