BREAKING Exclusive

कश्मीरी पंडितों को बलि का बकरा बनाया जा रहा- मीनाक्षी भट्ट

May 14, 2022
Spread the love

कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की सरेआम हत्या के बाद चारों तरफ रंज ओ गम का माहौल है। घाटी में बीते दिवस इस हत्याकांड के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी हुए। अंतिम संस्कार से पहले राहुल भट्ट की पत्नी मीनाक्षी भट्ट का यह बयान भी सामने आया कि हत्या से दस मिनट पहले ही उसने राहुल भट्ट को नौकरी छोड़कर आ जाने के लिये बोला था। मीनाक्षी भट्ट की जुबानी यह दर्द उन कश्मीरी पंडितों की आपबीती है जो जम्मू कश्मीर में अपनी अस्मत और जान..दोनों बचाए हुए अपनी जिंदगी बिता रहे हैं। हर आंख उन्हें घूरती और तमाम सवाल खड़े करती नजर आती है। इन हालातों में द कश्मीर फाइल्स के जरिये 337  करोड़ से ज्यादा कमाने वाले निदेशक विवेक अग्निहोत्री व एक्टर अनुपम खेर पर भी लोगों का गुस्सा उतरता नजर आ रहा है। लोग सीधे सवाल करते नजर आ रहे हैं कि जनभावनाओं को कैश करने वाले विवेक व अनुपम खेर अब राहुल भट्ट की हत्या पर खामोश क्यों हैं। इस बीच, राहुल भट्ट की पत्नी मीनाक्षी भट्ट का वह वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते नजर आ रही है। साथ ही बता रही हैं कि कश्मीरी पंडितों को बलि का बकरा बना दिया गया है, अमित शाह अपनी सुरक्षा के कारण तीन बार यहां का दौरा रद्द कर चुके हैं।
 आइये देखते हैं पहले मीनाक्षी भट्ट का वह इंटरव्यू जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है( आज तक का साक्षात्कार)

(विस्तार से देखिये 👇


इसी साक्षात्कार के नीचे तमाम लोग अपनी भडास निकालते नजर आ रहे हैं। निगम मिश्रा लिखते हैं कि कहां हो विवेक अग्निहोत्री व अनुपम खेर, जाओ और रियल फिल्म बनाओ, साथ ही सरकार को जिम्मेदारी का अहसास कराओ यदि जमीर जिंदा है तो
सुरेश बिंधुडी लिखते हैं कि इसके लिये ये दोनों तो जिम्मेदार होंगे। कश्मीरी पंडितों पर फिल्म बनाकर माल बनाने वाले राहुल भट्ट की हत्या पर खामोश क्यों हैं। 
अजय लिखते हैं कि जिस पर बीतती है, वहीं जानता है, बाकी कोई फिल्म बनाकर पैसे छाप रहा है तो कोई जेड सिक्योरिटी लेकर पीएम संग फोटो खिंचा रहा है।
अनुराग लायल लिख रहे हैं कि विवेक व अनुपम एक स्टोरी और बना कर करोड़ों कमा लेना, अच्छा मौका है। 
गिरीश सोनवलकर लिखते हैं कि अब धीरे धीरे सब कश्मीरी पंडित इनकी पोल खोलेंगे, खुद दिल्ली में हाई सिक्योरिटी में रहते हैं और बात करेंगे कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा की। पवन लिखते हैं कि इन्हें पीएम की इज्जत करनी नहीं आती है, इन पर यूएपीए लगना चाहिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *