रहस्यमय हालात में गायब केबिल कारोबारी की पत्नी वृंदावन पहुंची
उत्तर प्रदेश मेरठ आस-पास

रहस्यमय हालात में गायब केबिल कारोबारी की पत्नी वृंदावन पहुंची

Jun 7, 2022
Spread the love
  • परतापुर बाईपास पर टूरिस्ट बस से गायब हो गयी थी महिला
  • महिला कहां गई और कैसे गयी किसी को पता नहीं
  • ट्रक चालक पानीपत ले गया था, सोनीपत से किया फोनॉ
  • सोनीपत से वृंदावन की बस में बैठा दिया महिला को

दिल्ली देहरादून हाईवे पर परतापुर बाईपास के निकट टूरिस्ट बस से रहस्यमय हालात में गायब हुई महिला सकुशल वृंदावन से बरामद हो गयी। एक चालक महिला को ट्रक में बैठाकर सोनीपत ले गया था। वहां से महिला ने चालक के फोन से अपने मोबाइल पर पति से वार्ता की। चालक ने ही वृंदावन की बस में महिला को बैठा दिया था। हालांकि जांच पड़ताल में ट्रक का नंबर बाइक को आवंटित पाया गया है। गलत नंबर प्लेट लगाकर ट्रक क्यों जा रहा था, पुलिस इसकी जांच में जुटी है। फिलहाल महिला व उसके पति ने किसी भी कार्रवाई से इनकार कर दिया है।

दरअसल, इटावा के भरथना निवासी केबिल कारोबारी प्रदीप गुप्ता अपनी 45 वर्षीय पत्नी पूनम और बेटी के साथ 26 मई को घर से 35 लोगों के साथ धार्मिक यात्रा पर निकले थे। यह परिवार खाटू श्यामजी राजस्थान से होकर वैष्णो देवी धाम और फिर हरिद्वार होते हुए सोमवार की रात मथुरा लौट रहा था। दिल्ली-देहरादून हाईवे पर परतापुर बाईपास के पास देर रात टूरिस्ट बस रुकी थी। इसी बीच पूनम बस से उतरकर लघुशंका के लिए चली गई। उसके बाद पूनम का कोई पता नहीं चल पाया।

पूनम अपना मोबाइल और पर्स भी बस में छोड़ गई थी। प्रदीप गुप्ता ने बताया कि देर रात पूनम के मोबाइल पर काल आई। यह नंबर ट्रक चालक का था। चालक ने बताया कि गलती से महिला उसके ट्रक में बैठ गई है। पुलिस ने मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर ट्रक का पीछा किया। ट्रक सोनीपत से होते हुए पानीपत पहुंच गया था। पुलिस पानीपत पहुंची। मंगलवार सुबह करीब नौ बजे महिला ने पति के मोबाइल पर काल की। महिला ने बताया कि वह वृंदावन पहुंच गई है। ट्रक चालक ने उसे सोनीपत से रोडवेज बस में बैठाया था। पुलिस की टीम पानीपत से वृंदावन पहुंची। वृंदावन थाने में पुलिस ने महिला के बयान दर्ज किए। उसके बाद महिला को उसके पति को सौंप दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *