हैदराबाद में दीपिका पादुकोण की दिल की धड़कनें हुईं तेज़, इलाज के लिए पहुंची ।
Firstbyte update Latest देश-विदेश

हैदराबाद में दीपिका पादुकोण की दिल की धड़कनें हुईं तेज़, इलाज के लिए पहुंची ।

Jun 14, 2022
Spread the love

दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए बुरी खबर है. उनके हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि उनके दिल की धड़कन तेज हो गई थी । इसके इलाज के लिए ही दीपिका को हैदराबाद के कमिनेनी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गय । फिलहाल कहा जा रहा है कि वह नोवोटेल होटल में डॉक्‍टर्स की निगरानी में हैं ।

दीपका हाल ही में कांस फेस्टिवल को लेकर काफी सुर्खियों में थीं । इस फेस्टिवल में बतौर ज्‍यूरी मेंबर उनका हिस्‍सा लेना गर्व की बात थी । दुनियाभर में उनके ड्रेसिंग सेंस की भी खूब चर्चा रही. फ्रांस में आयोजित कांस फेस्टिवल भारत के लिए बेहद खास रहा. वहां देश को ‘कंट्री ऑफऑफ ऑनर’ का दर्जा मिला । ज्‍यूरी मेंबर के तौर पर शामिल होने की उपलब्धि को दीपिका ने अपनी नहीं, बल्कि देश की जीत माना ।।

दीपिका एक बार फिर शूटिंग को तैयार हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके बारे में लेटेस्‍ट एक्‍साइटिंग खबर ये है कि वह अपने एक्‍स-ब्‍वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की इस साल की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आ सकती हैं. जी हां, सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि दीपिका इस फिल्‍म में एक शानदार कैमियो के रोल में नजर आ सकती है. इतना ही नहीं, उनके कैमियो का सीधा कनेक्‍शन ‘ब्रह्मास्त्र 2’ से बताया जा रहा है. अगर ऐसा वाकई में हुआ तो रणबीर-दीपिका के फैंस एक बार फिर इस सिजलिंग जोड़ी को ऑनस्‍क्रीन देख सकते हैं. इस खबर के सामने आते ही अभी से फैंस में जबरदस्‍त उत्‍साह देखने को मिल रहा है ।

दीपिका की अपकमिंग फिल्‍म ‘फाइटर’ की भी खूब चर्चा हो रही है. इसमें रितिक रोशन के साथ पहली बार वह स्‍क्रीन शेयर करती दिखेंगी । इस जोड़ी को लेकर भी फैंस खासा दिलचस्‍पी दिखा रहे हैं. जैसा की टाइटल से ही समझ रहा है, ‘फाइटर’ में एक्‍शन की भरमार होगी । मगर सबसे खास बात ये है कि इसमें रितिक के साथ दीपिका का भी एक्‍शन अवतार देखने को मिलेगा. इसके लिए दोनों मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग लेने वाले हैं । इस फिल्‍म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्‍ट कर रहे हैं ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *