बिजली विभाग की मनमानी, व्यापारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं होगा- आशु शर्मा
मेरठ

बिजली विभाग की मनमानी, व्यापारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं होगा- आशु शर्मा

Jul 15, 2022
Spread the love

पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल ने आज ऊर्जा विभाग की मनमानी व बिजली की अघोषित कटौती के खिलाफ बिगुल बजा दिया। प्रदेश अध्यक्ष पं. आशु शर्मा ने कहा कि बिजली विभाग लगातार अघोषित कटौती कर रहा है जिससे व्यापारियों के रोजगार प्रभावित हो रहे हैं। इसके अलावा गलत तरीके से मनगढ़त बिल भी भेजे जा रहे हैं। अवैध वसूली भी की जा रही है। यदि विभागीय अफसरों व कर्मचारियों ने अपने रवैये में सुधार न लाया तो जल्द ही विभाग का घेराव किया जायेगा।

पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल की यह बैठक आपार चैम्बर में आयोजित की गई थी। बैठक में नगर निगम द्वारा नालों की सफाई न कराने पर चिंता जताई गई। कहा गया कि थोड़ी सी ही बरसात में शहर जलमग्न हो जाता है। नागरिकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा है। बरसात से पूर्व अधिकारियों ने दौरे तो खूब किये लेकिन कागजी जमाखर्च को धरातल पर नहीं उतारा। यही कारण है कि नालों की सफाई नहीं हो पायी और शहरवासियों को बरसात में गंदे पानी से जूझना पड़ रहा है।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए प्रदेश अध्यक्ष पं. आशु शर्मा ने कहा कि व्यापारियों का उत्पीड़न किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा जल्द ही व्यापारियों की समस्याओं को लेकर आंदोलन की रणनीति तैयार कर अधिकारियों को घेरा जाएगा। शहर अध्यक्ष हाजी शारिक के संचालन में हुई बैठक में प्रदेश महामंत्री सुमेर सिंह धार, पीयूष वशिष्ठ, सरताज गाजी, जिला अध्यक्ष विजय ओबराय, असफाक प्रधान, मंसुर भाई, महानगर अध्यक्ष विजय राठी, रजनीश भाटी,सोनु शर्मा, श्याम परूथी, संजय त्यागी,अय्युब प्रधान, ज़ुबैर नसीम, आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *