मोदी व शाह लोकतंत्र के खिलाफ हैं, लेकिन वह डरने वाले नहीं हैं, सरकार जो करना चाहे, कर ले-राहुल गांधी
BREAKING Firstbyte update राष्ट्रीय

मोदी व शाह लोकतंत्र के खिलाफ हैं, लेकिन वह डरने वाले नहीं हैं, सरकार जो करना चाहे, कर ले-राहुल गांधी

Aug 4, 2022
Spread the love

लगातार ईडी द्वारा कराई जा रही पेशी और फिर नेशनल हेराल्ड ब्लिडंग स्थित यंग इंडिया दफ्तर को सील किये जाने के बाद राहुल गांधी का बड़ा बयान सामने आया है। राहुल गांधी उन्हें डराने की कोशिश की जा रही है लेकिन वह डरने वाले नहीं है. राहुल गांधी ने कहा, ”सच्चाई को बैरिकेड नहीं किया जा सकता.”

राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक बार फिर कहा कि मोदी-शाह लोकतंत्र के खिलाफ काम कर रहे हैं लेकिन वह लोकतंत्र की रक्षा के लिए लड़ते रहेंगे। वह देश की रक्षा और समाज में सौहार्द कायम रखने का काम करते रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह कहते हुए चुनौती दी कि सरकार को जो करना है, कर ले।

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पूछताछ कर चुका है। ईडी ने नेशनल हेराल्ड दफ्तर के कई ठिकानों पर छापेमारी को बिल्डिंग के एक हिस्से को सील कर दिया है। जांच एजेंसी ने कहा है कि बिना उसकी अनुमति के सील के हिस्से को नहीं खोला जाएगा। ईडी की इस कार्रवाई के मद्देनजर कांग्रेस के संभावित प्रदर्शन के देखते हुए पार्टी मुख्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई। इसी पर राहुल गांधी का बयान आया है।

follow us on facebook https://www.facebook.com/groups/480505783445020

follow us on twitter https://twitter.com/home

follow us on you tube https://www.youtube.com/channel/UCQAvrXttAEoWXP6-4ATSxDQ

follow us on website https://firstbytetv.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *