दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई का छापा
BREAKING Delhi / NCR Firstbyte update

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई का छापा

Aug 19, 2022
Spread the love

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर आज सुबह सीबीआई टीम ने दस्तक दे दी। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए कहा है कि सीबीआई का स्वागत है, हम कट्टर ईमानदार हैं। लाखों बच्चों का भविष्य बना रहे हैं। बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे देश में जो अच्छा काम करता है उसे इसी तरह परेशान किया जाता है। इसीलिए हमारा देश अभी तक नम्बर-1 नहीं बन पाया। वहीं इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जिस दिन अमेरिका के सबसे बड़े अख़बार NYT के फ़्रंट पेज पर दिल्ली शिक्षा मॉडल की तारीफ़ और मनीष सिसोदिया की तस्वीर छपी, उसी दिन मनीष के घर केंद्र ने CBI भेजी है। दरअसल, शराब पॉलिसी को लेकर LG ने जांच की सिफारिश की थी। इसी क्रम में सीबीआई वहां पहुंची है।

डिप्टी चीफ मिनिस्टर मनीष सिसोदिया ने अपने एक और ट्वीट में कहा कि ये लोग दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य के शानदार काम से परेशान हैं। इसीलिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और शिक्षा मंत्री को पकड़ा है ताकि शिक्षा स्वास्थ्य के अच्छे काम रोके जा सकें। हम दोनों के ऊपर झूँठे आरोप हैं। कोर्ट में सच सामने आ जाएगा। मनीष का कहना है कि अभी तक उन पर कई केस किए गये लेकिन कुछ नहीं निकला। इसमें भी कुछ नहीं निकलेगा। साथ ही डिप्टी चीफ मिनिस्टर ने कहा कि देश में अच्छी शिक्षा के लिए उनका काम रोका नहीं जा सकता।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसके लिये केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि CBI का स्वागत है। पूरा cooperate करेंगे। पहले भी कई जाँच/रेड हुईं। कुछ नहीं निकला। अब भी कुछ नहीं निकलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *