टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक से निधन
Exclusive Firstbyte update Latest देश-विदेश

टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक से निधन

Aug 23, 2022
Spread the love

हरियाणा बीजेपी नेता और बिग बॉस फेम टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट का सोमवार रात को गोवा में निधन हो गया है । खबरों के मुताबिकउनका निधन हार्ट अटैक से होने की बात सामने आ रही है । बता दें कि सोनाली फोगाट ने पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ा था । वो हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरी थीं. सोनाली के पति संजय फोगाट का भी साल 2016 में निधन हो गया था । सोनाली ने छोटे पर्दे पर भी कई धारावाहिकों में काम किया है । सोनाली ने सोमवार रात ही इंस्टाग्राम और फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था । टिकटॉक से फेम पाने वाली सोनाली रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन में भी हिस्सा ले चुकी हैं ।

सोनाली का जन्म 21 सितंबर 1979 में हुआ था । हरियाणा के फतेहाबाद में जन्म लेने वाली सोनाली ने ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई की है और उनकी एक बेटी भी है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साल 2006 में हिसार के दूरदर्शन में एंकरिंग से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी ।

सोनाली भाजपा की महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और नई दिल्ली, चंडीगढ़ और हरियाणा की अनुसूचित जनजाति विंग की प्रभारी थीं.वह भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारी समिति की सदस्य भी थीं । उन्होंने झारखंड और मध्य प्रदेश के आदिवासी क्षेत्रों में भी काम किया । सोनाली सिंह फोगाट ने 2019 हरियाणा विधानसभा चुनाव भी आदमपुर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ लड़ा था, जिन्हें 47.1 प्रतिशत वोट मिले थे. वो इस चुनाव में हार गईं थीं । 2 साल पहले कोरोना काल के दौरान जून के महीने में सोनाली फोगाट उस वक्त चर्चा में आईं थीं जब उन्होंने एक मंडी कर्मी को पीट दिया था । इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सामने आया था । वीडियो में वह हिसार मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह की जमकर पिटाई करती नजर आ रहीं थीं ।।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *