सोनाली फोगाट के पीए को लिया गया हिरासत में !
BREAKING Firstbyte update राष्ट्रीय

सोनाली फोगाट के पीए को लिया गया हिरासत में !

Aug 24, 2022
Spread the love

भाजपा की महिला नेता सोनाली फोगाट की मौत सामान्य हार्ट अटैक से हुई अथवा उसकी हत्या की गई यह रहस्य बरकरार है। हालांकि परिजन बराबर यह आरोप लगा रहे हैं कि दुष्कर्म के बाद सोनाली की हत्या की गई है। भतीजे का दावा है कि सोनाली के चेहरे पर सूजन और स्ट्रेच मार्क्स थे, जो यह दर्शा रहे हैं कि उसकी हत्या की गई है। सोनाली के भाई ने एक वीडियो जारी करते हुए आरोप लगाया कि गोवा पुलिस उनकी सुनवाई नहीं कर रही है। सोनाली फोगाट के फार्म हाउस से उनका लैपटॉप, मोबाइल तथा सीसीटीवी की हार्ड डिस्क चोरी हो गया है। हमने शिकायत की है। वहीं कुछ ऐसी मीडिया रिपोर्टस सामने आ रही हैं कि सोनाली के पीए सुधीर सांगवान को हिरासत में ले लिया गया है, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

बहरहाल, परिजनों ने साफ कर दायि है कि जब तक हत्या की रिपोर्ट दर्ज नहीं की जाती , सोनाली के शव का अंतिम संस्कार नहीं किया जायेगा। इसके चलते सोनाली का शव अभी गोवा में ही है। परिजनों का आरोप है कि यदि पीए सुधीर सांगवान का नारको टेस्ट करा लिया जाये तो इस हत्या का खुलासा हो जायेगा। उनकी बहन रीमन का कहना है कि पीए सुधीर सांगवान को उन्होंने 50 बार फोन किये लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। हमारे किसी फोन का जवाब नहीं दिया। अलबत्ता एक बार फोन उठा कर सिर्फ यह कहते हुए फोन काट दिया कि सोनाली फोगाट की हादसे में मौत हो गई है।  सुखविंदर सांगवान भी जांच के दायरे में हैं।

बुधवार को सोनाली फौगाट की सास गोमती देवी, जेठ कुलदीप, बहन रेमन और रुकेश ने एक प्रेसवार्ता की और सोनाली के पीए सुधीर सांगवान पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने सुधीर को सोनाली की मौत का जिम्मेदार बताते हुए इसकी सीबीआई जांच की मांग की। उन्होंने सुधीर का नारको टेस्ट करवाने की भी मांग की। इस दौरान सोनाली की छोटी बहन रुकेश ने कहा कि सोमवार को उनकी फोन पर बात हुई थी। उसने कहा कि व्हाट्सएप कॉल कर, मैं कुछ बात करना चाहती हूं। तब मैंने पूछा कि क्या हुआ तो उसने बताया कि मुझे डर लग रहा है। मुझे बहुत टेंशन है। मेरे साथ यहां बहुत गलत हो रहा है। मैंने पूछा तो बोली घर आकर बताऊंगी। मेरी भी तबीयत खराब थी। इस कारण अधिक कुछ नहीं पूछा। रात 9 से 10 के बीच तीन बार मुझसे बात हुई थी। हम नहीं मान सकते कि उसे हार्टअटैक आया है। मुझे साजिश रचने का शक है। सीबीआई जांच होनी चाहिए।

 

follow us on facebook https://www.facebook.com/groups/480505783445020

follow us on twitter https://twitter.com/home

follow us on you tube https://www.youtube.com/channel/UCQAvrXttAEoWXP6-4ATSxDQ

follow us on website https://firstbytetv.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *