बैंक मैनेजर की पत्नी व बेटे को मारने वाले दूसरे आरोपी ने खुद को गोली से उड़ाया
BREAKING Firstbyte update मेरठ

बैंक मैनेजर की पत्नी व बेटे को मारने वाले दूसरे आरोपी ने खुद को गोली से उड़ाया

Sep 1, 2022
Spread the love

  • हस्तिनापुर में बैंक मैनेजर की पत्नी व बेटे को उतारा था मौत के घाट
  • इस दोहरे हत्याकांड में बैंक मैनेजर संदीप का सगा बहनोई गिरफ्तार
  • संदीप से बदला लेने के लिये दिया हत्याकांड को अंजाम
  • दूसरे हत्यारोपी रवि जाटव की भाभी को पुलिस ने उठा लिया था
  • आज सुबह रवि जाटव का शव खेत में पड़ा मिला
  • तमंचे से गोली मार कर रवि ने डर के कारण कर ली आत्महत्या

मेरठ हस्तिनापुर में बैंक मैनेजर की पत्नी व बेटे की हत्या के एक आरोपी ने आज कनपटी पर गोली मार कर आत्महत्या कर ली। ऐसा उसने बैंक मैनेजर के बहनोई की गिरफ्तारी के बाद पुलिस के डर से ऐसा किया है। बहनोई हरीश की गिरफ्तारी के बाद सारे घटनाक्रम से पर्दा उठ चुका था और पुलिस दूसरे हत्यारोपी रवि जाटव तक पहुंचने ही वाली थी कि उसने हत्महत्या कर ली। आज मेरठ में पुलिस ने इस घटना से अनावरण करते हुए हरीश को भी मीडिया के सामने पेश किया।

बता दें कि बैंक मैनेजर संदीप का बहनोई हरीश नोएडा का रहने वाला है। 2007 में हरीश ने बैंक मैनेजर संदीप की बहन डोली से शादी की थी। जबकि दूसरा आरोपी रवि जाटव, हरीश के बहनोई का ताऊ का लड़का था। रवि हापुड़ जिले के नया गांव का रहने वाला था। उसकी तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही थी।

मेरठ एसएसपी रोहित सजवाण ने मीडिया के समक्ष बताया कि मैनेजर की पत्नी शिखा और बेटे रुद्रांश की हत्या केस में पुलिस सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल सर्विलांस से कातिलों तक पहुंची। सीसीटीवी फुटेज में नजर आया कि हत्या के बाद घर से जो स्कूटी बदमाश ले गए थे, उसे हरीश चला रहा था, जबकि रवि पीछे बैठा था। हरीश खुद को गुर्जर बिरादरी का बताता था, लेकिन वह जाटव है। उसने एक साल पहले संदीप के छोटे भाई दीपक की शादी में 50 हजार रुपए भी चोरी किए थे। हरीश आपराधिक किस्म का है। वह पहले भी जेल जा चुका है।

उधर, पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के अहमदपुर नयागांव में रहता है रवि जाटव। ग्रामीणों ने बताया कि रात को मेरठ पुलिस ने गांव में दबिश दी थी। रवि जाटव के न मिलने पर पुलिस ने उसकी भाभी को हिरासत में ले लिया था। आज सुबह रवि का शव सुबह खेत में पड़ा मिला है। जिस ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *