चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के वीडियो से बखेड़ा, छात्रा के बाद बॉयफ्रेंड भी गिरफ्तार
BREAKING Firstbyte update पंजाब

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की छात्राओं के वीडियो से बखेड़ा, छात्रा के बाद बॉयफ्रेंड भी गिरफ्तार

Sep 18, 2022
Spread the love

मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में नहाते हुए छात्राओं के वीडियो लीक होने के आरोपों से जुड़ा मामला तूल पकड़ चुका है। छात्राओं का यूनिवर्सिटी को घेरते हुए प्रदर्शन जारी है। आरोपी छात्रा के बाद अब उसके बॉयफ्रेंड को शिमला से गिरफ्तार कर लिया गया है। यूनिवर्सिटी को दो दिन के लिये बंद कर दिया गया है। इस पर छात्राओं ने यह कहते हुए सवाल खड़े किये हैं कि जब कुछ हुआ ही नहीं है तो यूनिवर्सिटी को बंद क्यों किया गया है, इतना ही नहीं उनके सवालों के जवाब भी क्यों नहीं दिये जा रहे हैं। जिन छात्राओं ने इस घटना के बाद आत्महत्या करने की कोशिश की है, उन मामलों को क्यों दबाया जा रहा है।

बता दें कि बवाल बढ़ता देख यूनिवर्सिटी प्रशासन ने 19 और 20 सितंबर के लिए पढ़ाई बंद करने का ऐलान किया है। छात्राओं का दावा है कि आरोपी छात्रा ने 50-60 लड़कियों के नहाते हुए वीडियो रिकॉर्ड किए हैं। वहीं यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट वेलफेयर ऑफिसर का कहना है कि एक छात्रा बेहोश हो गई थी जो अस्पताल में भर्ती है। किसी ने सुसाइड की कोशिश नहीं की है। जिस आरोपी छात्रा ने वीडियो बनाया है, उसे पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक सोनी का कहना है कि आरोपी छात्रा का मोबाइल फोन फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। आरोपी छात्रा ने पूछताछ में बताया है कि उसने किसी दूसरी छात्रा का वीडियो रिकॉर्ड नहीं किया है। अब हम इस मामले में भी जांच कर रहे हैं और पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि वहां वीडियो क्यों भेजे गए ? उधर, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा है कि यह घटना सुनकर दुख हुआ है। इस घटना की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिए गयेहैं। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इस घटना को बढ़ता देख चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के पीआरओ (PRO) चांसलर डॉ आर.एस बावा का भी बयान सामने आया है। डा. बावा ने कहा कि सोशल मीडिया पर खबरें फैलाई जा रही हैं कि चंडीगढ़ विश्वविद्यालय (CU) के सात विद्यार्थियों ने आत्महत्या की है जबकि ऐसा कोई घटना नहीं हुई है। इस वक्त CU का कोई बच्चा इस मामले में किसी अस्पताल में नहीं है और न कोई सेहत की समस्या है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपित लड़की ने अपनी कुछ वीडियो और फोटो अपने प्रेमी को भेजी है। इसके अलावा उसके मोबाइल से कुछ नहीं मिला, इसके बाद भी हमने पुलिस को मामला दिया है। हमने मामले में FIR दर्ज कराई है, बच्चे और माता-पिता किसी भी अफवाह पर यकीन न करें।

follow us on facebook https://www.facebook.com/groups/480505783445020
follow us on twitter https://twitter.com/home
follow us on you tube https://www.youtube.com/channel/UCQAvrXttAEoWXP6-4ATSxDQ
follow us on website https://firstbytetv.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *