अंकिता हत्याकांड : बहुत कुछ गलत हो रहा था भाजपा नेता के बेटे के रिजॅार्ट में
BREAKING Firstbyte update उत्तराखंड

अंकिता हत्याकांड : बहुत कुछ गलत हो रहा था भाजपा नेता के बेटे के रिजॅार्ट में

Sep 26, 2022
Spread the love

अंकिता भंडारी हत्याकांड ने उत्तराखंड़ सरकार व भाजपा को परेशानी में डाल दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ हो गया है कि अंकिता की मौत दम घुटने व डूबने के कारण हुई है। उसके शरीर पर भी चोट के निशान हैं। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ये चोट के निशान क्यूं हैं। इस बीच, अंकिता व उसके एक दोस्त के जो व्हाट्स अप मैसेज वायरल हो रहे हैं उनसे साफ हो गया है कि अंकिता पर बराबर स्पेशल गेस्ट को स्पेशल सर्विस देने के लिये दबाव बनाया जा रहा था। अंकिता ने कहा था कि यहां होटल में बहुत कुछ गलत हो रहा है, वह यहां खुद को बेहद असुरक्षित महसूस कर रही है, वह यहां नहीं रहेगी।

इस बीच, आज अंकिता के परिजनों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट से नाइत्फाकी जताते हुए शव का अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया है। उन्होंने भाजपा के पूर्व मंत्री विनोद आर्या के बेटे पुलकित आर्या के रिजॅार्ट पर बुलडोजर चलाने पर भी यह कहते हुए सवाल खड़े कर दिये हैं कि क्या ऐसा सबूत मिटाने की नीयत से किया गया है।

गुस्साई भीड़ ने दोनों आरोपियों की पिटाई के बाद कपड़े फाड़ दिये थे।

बता दें कि गंगा भोगपुर स्थित वनंतरा रिसॉर्ट से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या रिसॅार्ट के संचालक व उसके दोस्तों ने मिलकर कर दी थी। पुलिस ने भाजपा के पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्या के बेटे पुलकित आर्य समेत तीन लोगों को गिरफ्तार करते हुए इस मामले का खुलासा कर दिया है। हत्याकांड के आरोपियों को लेकर कोटद्वार न्यायालय जा रही जीप को गंगा भोगपुर के आक्रोशित लोगों ने रोक लिया था। लोगों ने जीप के शीशे तोड़कर आरोपियों के कपड़े फाड़ दिए और उनकी पिटाई कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *