वन राज्यमंत्री अरुण कुमार का भतीजा गुंडागर्दी करने पर गिरफ्तार
BREAKING Firstbyte update उत्तर प्रदेश

वन राज्यमंत्री अरुण कुमार का भतीजा गुंडागर्दी करने पर गिरफ्तार

Oct 14, 2022
Spread the love

उत्तर प्रदेश सरकार में वन राज्य मंत्री अरुण कुमार के भतीजे अमित को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, मंत्री के भतीजे अमित के खिलाफ रेस्टोरेंट में तोड़फोड़, मारपीट और रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज किया गया था। इस घटना का वीडियो पर वायरल पर होने व शासन के सख्त रुख के बाद अब पुलिस ने आरोपी अमित पर हत्या के प्रयास की धारा भी बढ़ा दी है। उसकी कार भी जब्त कर ली गई है।

दरअसल, बरेली के जनकपुरी में एक रेस्टोरेंट के कर्मचारी पर वन राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अरुण कुमार के भतीजे अमित और उसके साथियों द्वारा मंगलवार देर रात कार चढ़ा दी थी। इसके बाद अमित पर यह भी आरोप लगे थे कि वह रेस्टोरेंट कर्मचारियों से एक लाख रुपए की रंगदारी भी मांगी थी। इस घटना के अगले दिन रेस्टोरेंट मालिक के बेटे ने थाना प्रेमनगर में रंगदारी मांगने और धमकी देने का मामला दर्ज कराया था।

सत्कार रेस्तरां के मालिक नरेश कश्यप का कहना है कि रोज की तरह रेस्तरां बंद हो चुका था। रात करीब 10:45 बजे कर्मचारी खाना खा रहे थे, तभी मंत्री का भतीजा अपनी होंडा कार से साथियों संग वहां पहुंचा और हंगामा करते हुए कर्मचारियों से मारपीट की। अमित ने रेस्तरां के वॉश बेसिन और काउंटर में भी तोड़फोड़ की। बवाल के बाद रेस्तरां मालिक का परिवार सिविल लाइन स्थित वन मंत्री अरुण कुमार के घर पहुंचा लेकिन उनके यहां कोई दरवाजा नहीं खुला जिसके बाद पीड़ित परिवार बैरंग लौट गया।

उधर, घटना के बाद एसपी सिटी राहुल भाटी का कहना है कि अमित नामक के युवक ने रेस्तरां में मारपीट की है इस संदर्भ में थाना प्रेम नगर में शिकायत की गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है, जल्द दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *