जम्मू कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग , शोपियां में आतंकियों द्वारा कश्मीरी पंडित की गोली मारकर हत्या
BREAKING जम्मू कश्मीर

जम्मू कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग , शोपियां में आतंकियों द्वारा कश्मीरी पंडित की गोली मारकर हत्या

Oct 15, 2022
Spread the love

जम्मू कश्मीर में आतंकियों द्वारा एक बार फिर से टारगेट किलिंग को अंजाम दिया गया है। आतंकियों ने कश्मीर जोन के शोपियां जिले में एक कश्मीरी पंडित को गोली मारकर जख्मी कर दिया जिसके बाद इलाज के दौरान पंडित की मौत हो गई?

बता दें कश्मीर में हुई पंडित की इस टारगेट किलिंग की जिम्मेदारी अभी तक किसी आतंकी संगठन ने नहीं ली है। और पुलिस को भी इस बारे में जानकारी नहीं है कि किस संगठन ने टारगेट किलिंग को अंजाम दिया है। पुलिस ने सिर्फ इतना बताया है कि आतंकवादियों ने एक अल्पसंख्यक नागरिक कश्मीरी पंडित पूर्ण कृष्ण भट्ट को गोली मार दी। फिलहाल वारदात के पूरे इलाके को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन जारी है।

बता दे जम्मू कश्मीर में होने वाली टारगेट किलिंग इस साल अप्रैल और मई से बढ़ गई है। आतंकियों ने बीते 12 मई को बडगाम जिले में राजस्व विभाग के एक अधिकारी को गोली मारी थी। और तहसील ऑफिस में घुसकर आतंकियों ने कश्मीरी पंडित राहुल नाम के अधिकारी को निशाना बनाया। इसके बाद 31 मई को कुल गांव में आतंकियों ने महिला टीचर रजनी बाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। और बीते 12 जून को बैंक मैनेजर विजय कुमार पर कुल गांव में फायरिंग की गई। जिसके बाद मैनेजर विजय कुमार की मौत हो गई थी।

टारगेट किलिंग पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा कि बीते 1 महीने से आतंकियों के सफाए के लिए सुरक्षा बल और पुलिस ऑपरेशन ऑल आउट जला रही है। आतंकी इस सर्च ऑपरेशन से डरकर बौखला गए हैं इसलिए उन्हें जवानों पर हमला कर रहे हैं। लेकिन उन्हें याद रखना चाहिए कि युवा और स्थानीय लोगों पर हमला करने वाले किसी भी आतंकी को बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *