सीबीआई दफ्तर जाने से पहले मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान
Latest दिल्ली

सीबीआई दफ्तर जाने से पहले मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान

Oct 17, 2022
Spread the love

आबकारी नीति के मामले में सीबीआई द्वारा होने वाली जांच से पहले मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान आया है। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा मुझे गिरफ्तार करने और गुजरात से बाहर करने की मंशा के चलते मेरे खिलाफ पूरी तरह से फर्जी केस बनाया गया है। मेरे घर रेड की, मेरे सारे बैंक लॉकर देखे , मेरे गांव में जाकर सारी जांच की लेकिन कुछ नहीं मिला। सारे केस एकदम फर्जी है लेकिन मेरे जेल जाने से गुजरात का चुनाव प्रचार रुकेगा नहीं। आज गुजरात का बच्चा-बच्चा अच्छे स्कूल ,अस्पताल ,नौकरी, बिजली के लिए चुनाव प्रचार कर रहा है। आने वाले दिनों में मुझे चुनाव प्रचार के लिए गुजरात जाना था और यह लोग गुजरात चुनाव पूरी तरह से हार रहे हैं। इनका सीधा सीधा मकसद मुझे गुजरात चुनाव प्रचार में जाने से रोकना है।

वहीं आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि सीबीआई मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करेग और आरोप लगाया कि यह कदम गुजरात में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर शुरू किया गया जहां उसका सीधा मुकाबला भाजपा से है। आबकारी केस में सीबीआई की एफआईआर में सिसोदिया का नाम पहले आरोपी के तौर पर रखा गया है और इस मामले में पहले भी सिसोदिया से पूछताछ हो चुकी है। अब तक इस मामले में तीन गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। दो सीबीआई ने की और एक गिरफ्तारी ED ने की है।
बता दें कि सिसोदिया के घर के आसपास धारा 144 लगाई गई है। सिसोदिया के आवास पर कार्यकर्ताओं के जुटने की आशंका के चलते ये कदम उठाया गया है। घर के आसपास दिल्ली पुलिस और अर्धसैनिक बलों की भारी तैनाती की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *