नोएडा में खौफनाक वारदात ,आवारा कुत्तों ने 7 महीने के बच्चे की ली जान
BREAKING

नोएडा में खौफनाक वारदात ,आवारा कुत्तों ने 7 महीने के बच्चे की ली जान

Oct 18, 2022
Spread the love

उत्तर प्रदेश की हाईराइज सोसाइटी में डॉग बाइट के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे। एक बार फिर से सेक्टर 100 के लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में आवारा कुत्तों ने 7 महीने के मासूम बच्चे की नोच नोचकर हत्या कर दी। कुत्तों ने बच्चे को इतनी बुरी तरह नोचा की बच्चे की आतें तक निकल कर बाहर आ गई। सेक्टर 39 थाना क्षेत्र की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें मध्य प्रदेश के दमोह जिले के रहने वाले राजेश और उसकी पत्नी मजदूरी करते हैं। वह नोएडा में ही किराए के मकान में रहते हैं। उनका 7 महीने का बच्चा अरविंद भी साथ में रहता था। पति पत्नी को इन दिनों सेक्टर 100 के लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में रिपेयरिंग का काम मिला हुआ था।

दोनों पति-पत्नी अपने बेटे अरविंद को भी काम के दौरान साथ लेकर आते थे। सोमवार को दंपति ने बेटे को साइट के पास चादर बिछाकर लिटा दिया था और खुद सोसाइटी के काम कर रहे थे। उसी दौरान शाम 4:00 बजे कुछ आवारा कुत्तों आए और मासूम अरविंद पर हमला कर दिया। कुत्तों ने मासूम को इतनी बुरी तरह नोचा कि उसके पेट से आतें ही बाहर निकल आए।

सोसायटी के कुछ लोगों ने जब देखा तो तुरंत कुत्तों को वहां से भगाया और फौरन बच्चे को यथार्थ अस्पताल पहुंचाया।लेकिन इलाज के दौरान देर रात 12 बजे बच्चे की मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।पुलिस ने बच्चे के माता-पिता से पूछताछ की। फिर शव को उन्हें सौंप दिया गया।बच्चे के माता पिता शव को लेकर मध्य प्रदेश के सिंगरौली के लिए निकल चुके हैं। बता दें, सिंगरौली में बच्चे के मामा का घर है।

उधर, सोसायटी के लोगों ने बताया कि यहां अक्सर इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं। डॉग लवर आवारा कुत्तों को सोसायटी के अंदर ही फीड करते हैं। इसलिए सोसायटी में आवारा कुत्तों की संख्या भी काफी ज्यादा हो गई है।नोएडा प्राधिकरण से कई बार इसकी शिकायत भी की गई है।लेकिन बावजूद इसके कोई कार्रवाई नहीं होती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *