यूपी व एमपी के बीच तीन वाहनों की भिड़ंत में पंद्रह लोगों की मौत, चालीस घायल
BREAKING Latest राष्ट्रीय

यूपी व एमपी के बीच तीन वाहनों की भिड़ंत में पंद्रह लोगों की मौत, चालीस घायल

Oct 22, 2022
Spread the love

मध्य प्रदेश के रीवा में तीन वाहनों की भीषण टक्कर में पंद्रह लोगों की मौत हो गयी। जबकि चालीस से ज्यादा लोग घायल हो गये हैं। सुहागी पहाड़ी के निकट एनएच-30 पर यह हादसा बस, ट्राला और ट्रक के बीच हुआ। यह एनएच उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश की सीमा को जोड़ता है। यात्रियों को वाहनों को किसी तरह काट कर बाहर निकाला गया। हादसे में तीन लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी थी जबकि 11 लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ा। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है।

रीवा के पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन के मुताबिक 40 घायलों में से 20 को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस हैदराबाद से चली थी और उसे गोरखपुर पहुंचना था। बस में सवार लोग यूपी, बिहार और नेपाल के रहने वाले थे हैं। सुहागी पहाड़ी से उतरते वक्त आगे चल रहे एक ट्रक से पहले एक ट्राला टकराया और फिर बस उसी में जा भिड़ी। हादसे में जान गंवाने वाले लोग उत्तर प्रदेश के बलरामपुर, गोंडा और गोरखपुर से बताए जा रहे हैं।

बस में 100 से ज्यादा लोग सवार थे। लोग त्योहार पर अपने घर लौट रहे थे। हादसे में 3 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई थी जबकि 12 लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे के बाद ट्राला भाग निकला। पुलिस पास के टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरों की मदद से पता लगाने की कोशिश कर रही है कि तीसरा वाहन किस तरफ गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *