हरियाणा को अमित शाह ने दी करोड़ों की सौगात, कहा- ‘मोदी जी ने दीपावली का तोहफा भेजा है’
Firstbyte update Latest

हरियाणा को अमित शाह ने दी करोड़ों की सौगात, कहा- ‘मोदी जी ने दीपावली का तोहफा भेजा है’

Oct 27, 2022
Spread the love

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हरियाणा के लोगों को चार बड़ी परियोजनाओं की सौगात दी। फरीदाबाद में जन उत्थान रैली में गृहमंत्री ने मंच से रिमोट बटन दबाकर करीब 6,629 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शुभारंभ किया। इस दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव भी मौजूद रहे। इस दौरान अपने संबोधन में अमित शाह ने कहा कि- ”मोदी जी ने दीपावली का तोहफा भेजा है। आज लगभग 6,629 करोड़ के कामों का भूमिपूजन और उद्घाटन मेरे और अश्विनी वैष्णव जी के हाथों से हुआ है।”

मनोहर लाल के सरकार ने भ्रष्टाचार नहीं होने दिया: शाह

उन्होंने कहा, ”8 साल से पहले का हरियाणा याद कीजिए। एक सरकार बनती थी तो भ्रष्टाचार होता था और दूसरी सरकार बनती थी तो गुंडा गर्दी बढ़ती थी। मनोहर लाल के सरकार ने भ्रष्टाचार नहीं होने दिया, गुंडा गर्दी को समाप्त कर हरियाणा को सलामत बनाने का काम किया है।”

गरीब तक पहुंची योजनाएं: शाह

उन्होंने कहा, ”50 साल की सरकारें एक तरफ और हमारे मनोहर लाल की 8 साल की सरकार एक तरफ, परिणाम हमारा भारी है। हमने विरासत में मिले फटे-हाल व्यवस्था को बदला है, भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया है, भाई-भतीजावाद को खत्म किया है और मोदी जी की योजनाओं को हर गरीब तक पहुंचाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *