शानदार जीत के बाद भी रोहित शर्मा क्यों खुश नहीं, जानिए इसकी वजह
Latest Sports

शानदार जीत के बाद भी रोहित शर्मा क्यों खुश नहीं, जानिए इसकी वजह

Oct 28, 2022
Spread the love

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि मैं अपने अर्धशतक से ज्यादा खुश नहीं हूं। गुरुवार को सिडनी में इंडिया और नीदरलैंड के बीच खेले गए मैच में इंडिया ने 56 रनों से जीत हासिल की। उसके बावजूद भी कप्तान रोहित शर्मा ज्यादा खुश नहीं है। रोहित वर्ल्ड कप T20 में मिली जीत से काफी प्रसन्न है लेकिन वह खुद की 53 रन की पारी से ज्यादा खुश नहीं है। रोहित ने 39 गेंद की पारी के दौरान 4 चौके और 3 छक्के जड़े।

यह मैच रोहित शर्मा के लिए एक ऐतिहासिक मैच था रोहित शर्मा के पांचवें ओवर में टिम प्रिंगल ने उनका कैच छोड़ दिया था। फिर भी भारतीय कप्तान ने कहा मैं अपने अर्धशतक से ज्यादा खुश नहीं हूं।

रोहित ने मैच के बाद कहा, “सबसे महत्वपूर्ण रन जुटाना है, यह मायने नहीं रखता कि ये कैसे मिले। अंत में यह आत्मविश्वास बरकरार रखने की बात है।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगा कि यह शानदार जीत थी। उन्होंने सुपर 12 तक जिस तरीके से क्वालीफाई किया है, उसे देखते हुए श्रेय उन्हें जाता है। हम हालांकि देखते हैं कि हम खुद के प्रदर्शन के साथ क्या कर सकते हैं, हम प्रतिद्वंद्वी के बारे में परेशान नहीं होते। ईमानदारी से कहूं तो यह ‘परफेक्ट’ जीत के करीब थी।”

रोहित ने कहा, “हम शुरू में थोड़ा धीमा खेले लेकिन फिर मेरे और विराट के बीच बातचीत हुई, हमें पिच पर बड़े शॉट खेलने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ा।”

नीदरलैंड के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने स्वीकार किया कि कोहली (Virat Kohli) और सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) के बीच साझेदारी ने दोनों टीमों के बीच अंतर पैदा किया।

उन्होंने कहा, “हम यहां जीतने के लिए और अच्छा प्रदर्शन करने के लिए आए थे। लेकिन इस तरह की टीमों के खिलाफ आपको अपना सर्वश्रेष्ठ करना होता है।  जिस तरह से अंत में इन दोनों बल्लेबाजों ने खेल दिखाया, वे 180 रन के स्कोर तक ले गये। यह पेचीदा होना ही था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *