कोहली की प्राइवेसी में घुसपैठ, कमरे का वीडियो बनाकर किया गया लीक, गुस्साए विराट
Exclusive Latest Sports

कोहली की प्राइवेसी में घुसपैठ, कमरे का वीडियो बनाकर किया गया लीक, गुस्साए विराट

Oct 31, 2022
Spread the love

इस समय विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में T20 वर्ल्ड कप खेल रहे हैं। जहां विराट कोहली के होटल रूम में घुसपैठ की खबर सामने आई है। यहां कोहली के होटल रूम का एक वीडियो बना कर लीक कर दिया गया है जिसने विराट को झिंझोड़ कर रख दिया।

कोहली ने लिखा, ‘मैं समझ सकता हूं कि फैन्स अपने फेवरेट प्लेयर्स को देखकर खुश और उत्साहित हो जाते हैं। उनसे मिलने के लिए भी काफी उत्साहित होते हैं। मैंने भी हमेशा उन्हें सराहा है। उन्होंने आगे लिखा, ‘मगर यह वीडियो डराने वाला है। इसने मुझे अपनी प्राइवेसी को लेकर झिंझोड़ दिया है। यदि मैं अपने होटल के रूम में गोपनीयता नहीं रख सकता, तो वास्तव में किसी भी दूसरी जगह की अपेक्षा कैसे कर सकता हूं? मैं इस तरह की कट्टरता और किसी की निजता में घुसपैठ से ठीक महसूस नहीं कर रहा हूं। कृप्या लोगों को प्राइवेसी का ध्यान रखें और उसे मनोरंजन की चीज ना समझें।

बता दें कि कोहली अभी पर्थ के होटल में ठहरे हुए हैं। यहां टीम इंडिया ने रविवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच खेला है। ऐसा माना जा रहा है कि यह वीडियो इसी होटल के रूम का है। यह किसी होटल स्टाफ ने ही बनाया होगा। वीडियो लीक होने पर कोहली ने खुद इसे अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया और नाराजगी जताई है। वैसे टीम इंडिया को अब अपना चौथा मैच एडिलेड में 2 नवंबर को खेलना है। यह मैच बांग्लादेश से होगा। ऐसे में टीम इंडिया अब एडिलेड के लिए रवाना होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *