इन दो मीडिया चैनल्स पर भड़के केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान, कहा गेट आउट
Exclusive Firstbyte update

इन दो मीडिया चैनल्स पर भड़के केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान, कहा गेट आउट

Nov 7, 2022
Spread the love

आज कोच्चि में प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने मीडिया के एक तबके पर गुस्सा जाहिर करते हुए दो मीडिया चैनल का नाम लेकर कहा कि मुझे आपसे बात नहीं करनी है।

राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने पहले तो दो मीडिया चैनल का नाम लेकर कहा मुझे आपसे बात नहीं करनी है उसके बाद चैनल्स के प्रतिनिधियों को कह दिया कि आप यहां से बाहर हो जाइए। बता दे आरिफ खान ने कराली टीवी और मीडिया वन टीवी चैनल के प्रतिनिधियों से कहा कि आप मेरे खिलाफ कैंपेन चलाते हैं इसलिए मैं आपसे बात नहीं करना चाहता।

कोच्चि में मीडिया से बात करने वाले थे केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान इस दौरान तमाम मीडिया चैनल्स के प्रतिनिधि वहां पहुंचे। लेकिन इसी दौरान आरिफ मोहम्मद ने कहा मैं उन लोगों से बात हरगिज नहीं करूंगा जो खुद को मीडिया कहते हैं लेकिन वास्तव में किसी पार्टी से ताल्लुक रखते हैं। कहा कि अगर यहां पर कोई ऐसा है तो उस से मेरा अनुरोध है यहां से चले जाएं। आगे कहा कि मुझे उम्मीद है यहां पर केरली टीवी या मीडिया वन टीवी से कोई नहीं आया होगा। फिर भी अगर कोई आया है तो यहां से तुरंत चले जाएं।

इसके बाद उन्होंने वहां मौजूद सभी मीडियाकर्मियों से पूछा कि क्या आप में से कोई केरली टीवी या मीडिया वन टीवी से मौजूद है। जिस पर हां में जवाब आया। इस हां के जवाब को सुनते ही आरिफ खान गुस्से से आगबबूला हो गए। उन्होंने तुरंत ही उस मीडिया कर्मी को वहां से निकल जाने के लिए कहा साथ ही कहा कि आप मुझसे शाहबानो केस का बदला ले रहे हैं। आप लोग मेरे खिलाफ कैंपेन चलाते हैं इसलिए मुझे आप लोगों से कोई बात नहीं करनी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *