हर हर शंभू फेम सिंगर फ़रमानी नाज़ का भाई डकैती के मामले में गिरफ्तार, पिता फरार
उत्तर प्रदेश मुजफ्फरनगर

हर हर शंभू फेम सिंगर फ़रमानी नाज़ का भाई डकैती के मामले में गिरफ्तार, पिता फरार

Nov 8, 2022
Spread the love
  • फेमस सिंगर फ़रमानी नाज़ का लुटेरा भाई गिरफ्तार
  • पिता और जीजा के साथ मिलकर डाली थी डकैती
  • फरमानी नाज़ का पिता मौके से फरार
  • 8 अभियुक्तों के कब्जे से 200 किलो लोहा बरामद
  • मुज़्ज़फरनगर से फेमस सिंगर फ़रमानी नाज़ का लुटेरा भाई गिरफ्तार

मेरठ की थाना सरधना पुलिस ने डकैती का सनसनीखेज खुलासा करते हुए फेमस यूट्यूब सिंगर फ़रमानी नाज़ के भाई अरमान समेत कुल 8 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने लूटा गया 200 किलो लोहा और एक गाड़ी बरामद करने का दावा किया है। साथ ही पुलिस का ये भी दावा है कि लूट की इस घटना में फरमानी नाज़ का भाई अरमान ही नहीं, बल्कि उसका पिता और जीजा भी शामिल था।
मेरठ के सरधना थाना इलाके के टेहरकी गांव से अज्ञात बदमाशों ने हथियारों के बल पर कुछ दिन पहले लूट की वारदात को अंजाम दिया था।
पुलिस इस मामले में खोजबीन कर ही रही थी कि इसी बीच पुलिस के हाथ कुछ पुख़्ता जानकारी हाथ लगी और पुलिस ने एक सटीक जानकारी के आधार पर इलाके के खिर्वा चौराहे पर जाल बिछा दिया। इसी बीच पुलिस को सरिए से भरी एक पिकअप गाड़ी आती दिखाई दिया। पुलिस ने उसे घेर कर पकड़ लिया और गहनता से पूछताछ की। मौके से पुलिस ने जिन लोगों को पकड़ा, उनमें एक फेमस यूट्यूब सिंगर और इंडियन आइडियल फेम फ़रमानी नाज़ का छोटा भाई अरमान भी निकला।
पकड़े गए बदमाशों ने स्वीकार किया कि गाड़ी में मौजूद सरिया चोरी का है, जिसका वजन 200 किलो है। पुलिस ने सभी बदमाशों को पकड़कर हिरासत में ले लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई।
पूछताछ में ये भी पता चला है कि इस लूट में केवल फरमानी नाज का छोटा भाई अरमान ही नहीं, बल्कि उसका पिता आरिफ और जीजा इरशाद भी शामिल रहे हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों में फरमानी नाज का भाई अरमान भी शामिल है, जबकि उसके पिता आरिफ और जीजा इरशाद की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *