बिग बॉस नहीं रहा पहले जैसा, कंटेस्टेंट को मिल रहा है वीआईपी ट्रीटमेंट
bollywood Latest

बिग बॉस नहीं रहा पहले जैसा, कंटेस्टेंट को मिल रहा है वीआईपी ट्रीटमेंट

Nov 12, 2022
Spread the love

अगर आप बिग बॉस 16 देख रहे हैं तो बखूबी आपको कई पुरानी बातें बदलती नजर आ रही होंगी।

बिग बॉस टीवी का वह शो है जिसे लड़ाई झगड़े के लिए पहचाना जाता है। लेकिन समय के साथ-साथ शो में एंटरटेनमेंट कम होता जा रहा है जैसे सिर्फ लड़ाई ही शो की कामयाबी बनकर रह गई है। जैसा की बिग बॉस का हर सीजन धमाकेदार होता है और दर्शकों के दिलों दिमाग पर गहरा असर डालता है लेकिन ये धमाका इस सीजन में नजर नहीं आ रहा। इस बार के सीजन को देखकर लगता है कि अब कई नियमों को ताक पर रखा जा चुका है। इतना ही नहीं घर के कुछ सदस्यों को वीआईपी ट्रीटमेंट भी मिल रहा है।

बिग बॉस सीजन 16 में इंग्लिश का जमकर इस्तेमाल किया जा रहा है। अब्दु रोजिक विदेशी हैं तो वो पूरी तरह अंग्रेजी में ही बात करते हैं। लेकिन इनके अलावा शालीन भनोट, टीना दत्ता, सौंदर्य शर्मा और निमृत अहलूवालिया को भी अंग्रेजी में बात करते हुए देखा गया है। कई मौकों पर बिग बॉस ने कई बार टोका भी है। और अब्दु रोजिक को तो घर के अंदर वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है। न जाने किस वजह से घर के अधिकतर कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक को मेहमान मानते हैं। इस तरह तो कंटेस्टेंट के बीच में कोई मुकाबला ही नजर नहीं आता। जिसे देखो वह अब्दु की खातिरदारी करने में लगा रहता है।

बात करें अगर साजिद खान की तो साजिद खान को भी पूरी तरह वीआईपी बना दिया गया है। साजिद खान की छवि घर में इस तरह की बना दी गई है कि जैसे वह सीनियर मेंबर हैं। साजिद को कोई कुछ नहीं कह सकता सभी लोग साजिद का सम्मान करते हैं। और अगर सम्मान नहीं किया तो शिव ,शालीन ,टीना ,निमृत एमसी स्टैंड उन्हें नहीं छोड़ेंगे।

एक समय वह था जब बिग बॉस हाउस में खाना कमाना पड़ता था। और एक यह सीजन है जहां खाने की कमी ही नजर नहीं आ रही। शालीन भनोट को लगातार चिकन मिलता रहता है। अब चाहे घर में खाने की कमी हो जाए लेकिन बिग बॉस की तरफ से शालीन को भरपूर चिकन मिलता है। और पर्सनल राशन के नाम पर भी कंटेस्टेंट को जमकर सामान मिल रहा है जिसकी वजह से अब खाने की कोई कमी नहीं रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *