अदनान सामी ने क्यों छोड़ा पाकिस्तान , जानिए इसके पीछे का राज़
bollywood Firstbyte update देश-विदेश

अदनान सामी ने क्यों छोड़ा पाकिस्तान , जानिए इसके पीछे का राज़

Nov 14, 2022
Spread the love

इंडियन सिंगर अदनान सामी ने सोशल मीडिया पर कहा कि लोग उनसे पाकिस्तान से नफरत करने की वजह जानना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें पाकिस्तान की जनता से नहीं बल्कि संस्थानों से दिक्कत है। आगे कहा कि पाकिस्तान अथॉरिटी ने उनके साथ एक लंबे समय तक बहुत बुरा बर्ताव किया और वह इस सच्चाई का खुलासा बहुत जल्द करेंगे।

हाल ही में टी-20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड की जीत के बाद अदनान सामी ने इंग्लैंड को बधाई देते हुए ट्वीट किया कि बेहतर टीम जीत गई। जिसके बाद पाकिस्तानी फैंस को एक बार फिर से उन्हें टारगेट करने का मौका मिल गया। जिसके बाद बात थोड़ी और आगे बढ़ गई और अदनान सामी ने ट्वीट करते हुए पाकिस्तानी अथॉरिटी पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया और लंबे नोट में लिखा कि वह जल्द ही इस सच्चाई का खुलासा करेंगे कि लंबे समय तक पाकिस्तान में उनके साथ किस तरह का बुरा बर्ताव किया गया है। जो कि उनके पाकिस्तान छोड़ने की बड़ी वजह रही। हालांकि उन्होंने कहा कि उन्हें पाकिस्तान के आम लोगों से कोई शिकायत नहीं है वह पाकिस्तान के हर उस व्यक्ति से प्यार करते हैं जो उनसे प्यार करता है।

बता दे अदनान के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान की जनता ने उन्हें टारगेट करते हुए कहा कि वे अपनी वफादारी साबित करने की कोशिश कर रहे हैं। जिसके बाद ट्वीट करते हुए अदनान ने लिखा कि हमारी वफादारी केवल एक ही देश के लिए है– इंडिया

अदनान के जवाब के बाद बड़ी बहस छिड़ गई और पाकिस्तानी सपोर्टर्स ने अदनान को ट्रॉल करना शुरू कर दिया। जिसके बाद अदनान ने सोमवार की सुबह इन सभी के जवाब में एक नोट शेयर किया।

नोट में अदनान लिखते हैं कि लोग मुझसे पूछते हैं कि मुझे पाकिस्तान से इतनी नफरत क्यों है। असल में सच्चाई यह है कि मुझे पाकिस्तान की जनता से नफरत नहीं है जिन्होंने मेरे साथ अच्छा बर्ताव किया है। बल्कि मैं तो पाकिस्तान के हर उस व्यक्ति से प्यार करता हूं जो मुझसे प्यार करता है –बात खत्म। कहा कि दिक्कत तो मुझे वहां की संस्थाओं से है जो असल में मुझे जानते हैं कि वहां की एस्टेब्लिशमेंट ने सालों तक मेरे साथ इतना बुरा बर्ताव किया जिसके कारण मुझे पाकिस्तान छोड़ना पड़ा। और बहुत जल्द में उस सच्चाई का खुलासा करूंगा। उन्होंने मेरे साथ जो किया वो बहुत लोगों को नहीं पता। और आम लोगों को तो बिल्कुल नहीं पता यह एक ऐसी सच्चाई है जो बहुत लोगों को शोक कर देगी। और इसके बारे में बताने के लिए मैं एक समय निर्धारित करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *