wats app इंडिया के प्रमुख रहे अभिजीत बोस व मेटा इंडिया के पब्लिक पॉलिसी डायरेक्टर राजीव अग्रवाल का इस्तीफा
Firstbyte update Latest देश-विदेश

wats app इंडिया के प्रमुख रहे अभिजीत बोस व मेटा इंडिया के पब्लिक पॉलिसी डायरेक्टर राजीव अग्रवाल का इस्तीफा

Nov 15, 2022
Spread the love

इस्तीफों के इस दौरान में मैसेजिंग ऐप wats app इंडिया के प्रमुख रहे अभिजीत बोस और मेटा इंडिया के पब्लिक पॉलिसी डायरेक्टर राजीव अग्रवाल ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इन इस्तीफों के बाद शिवनाथ ठुकराल को अब व्हाट्सएप इंडिया समेत मेटा के सभी प्लेटफार्म के डायरेक्टर पद पर फिलहाल नियुक्त किया गया है। ठुकराल इससे पहले व्हाट्सएप इंडिया के पब्लिक पॉलिसी डिपार्टमेंट के प्रमुख थे।  हाल ही में व्हाट्सएप और फेसबुक की पेरेंट कंपनी मेटा ने हाल ही अपने 11,000 कर्मचारियों की छटनी कर दी है। वहीं फेसबुक की पेरेंट कंपनी मेटा इंडिया के भारत प्रमुख अजीत मोहन इस महीने की शुरुआत में ही इस्तीफे का ऐलान कर चुके हैं।
अभिजीत बोस के इस्तीफे की जानकारी देते हुए व्हाट्सएप के हेड Will Cathcart ने कहा है कि वह अभिजीत बोस का व्हाट्सएप की तरफ से शुक्रिया अदा करते हैं। उन्होंने व्हाट्सएप इंडिया हेड के तौर पर बेहद शानदार सर्विसेज दी है। उन्होंने हमारी सर्विसेज को लोगों तक बेहतर ढंग से पहुंचाने की कोशिश की है। इसका लाभ देशभर के करोड़ों लोगों और बिजनेस को मिला है। उन्होंने जानकारी दी है कि जल्द ही व्हाट्सएप इंडिया हेड की नियुक्ति की जाएगी।

बता दें कि इससे पहले मेटा इंडिया भारत के हेड अजीत मोहन ने भी 3 नवंबर 2022 को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। बताया जा रहा है कि इस इस्तीफे के बाद वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म स्नैपचैट से जुड़ने जा रहे हैं। मोहन एशिया-प्रशांत के प्रमुख के रूप में काम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *