श्रद्धा के बाद एक और महिला की दर्दनाक मौत, इस डिमांड पर पति ने बेरहमी से मारा
Exclusive Firstbyte update Latest

श्रद्धा के बाद एक और महिला की दर्दनाक मौत, इस डिमांड पर पति ने बेरहमी से मारा

Nov 17, 2022
Spread the love

राजस्थान के अलवर में महिला की सनसनीखेज हत्या कर दी गई। हत्या के 72 घंटों के अंदर ही पुलिस ने खुलासा करते हुए महिला के पति और देवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार मामले में आगे की जांच की जा रही है।

बता दें बहतु कला थाना क्षेत्र के अंतर्गत 12 नवंबर को मकरेटा गांव के कुवें में एक युवती का शव मिला था। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लिया। पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद भी मृतका की पहचान नहीं हो पाई थी। जिसके बाद पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए महिला की फोटो आसपास के जिलों में भेजी। जिसके बाद 14 नवंबर को भरतपुर जिले के रहने वाले संजय ने पुलिस से संपर्क किया। संजय ने बताया कि मृतका उसकी बहन है उसके हाथ पर निहाल संग पूजा लिखा हुआ था।

मृतका की पहचान होने के बाद पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से उसका पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को दे दिया। जांच पड़ताल चलती रही फिर एक दिन पुलिस को सूचना मिली की हत्या करने वाला आरोपी उसका पति जीतराम एमआईए क्षेत्र में काम करता है।

उसके पति ने 70 किलोमीटर दूर ले जाकर पत्नी की और गला दबाकर हत्या की और शव कुएं में फेंक दिया था।
पुलिस के अनुसार मृतका की पहचान पूजा के रूप में हुई जिसकी उम्र 26 साल थी। पूजा की इससे पहले दो शादियां हो चुकी थी जिसमें पहले पति से पूजा को दो बच्चे और दूसरे पति से एक बच्चा था।

एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि बचे हुए एक को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दे हत्यारोपी पति ने बताया की पूजा आए दिन पैसे मांगती रहती थी। जिसको लेकर आए दिन विवाद होता रहता था। और पैसे के लिए पूजा दुकान बेचने तक को कहती थी। इसी से आक्रोश में आए पति ने अपने भाई और अन्य साथियों के साथ मिलकर पूजा की हत्या की योजना बनाई और गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *