Bjp MP को गंदगी की तरह बताते हुए बीच चौराहे पर चप्पल से मारने की धमकी
Exclusive Firstbyte update Latest

Bjp MP को गंदगी की तरह बताते हुए बीच चौराहे पर चप्पल से मारने की धमकी

Nov 19, 2022
Spread the love

तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव की बेटी और टीआरएस विधायक के कविता ने बीजेपी सांसद अरविंद पर अपमानजनक टिप्पणी की है। कविता ने अरविंद को चप्पल से मारने की धमकी दी है। कविता ने कहा कि सांसद केजरीवाल अगर उनके खिलाफ निजी तौर पर टिप्पणी करना इसी तरह जारी रखा तो वह उनको चप्पलों से मारेंगी।

टीआरएस विधायक कविता ने अरविंद को गंदगी की तरह बताएं। कविता ने कहा सांसद केजरीवाल छिछोरा किस्म का आदमी है। ये बीजेपी का दुर्भाग्य है कि वह बीजेपी में है। कविता ने कहा अगर तुम ऐसी ही भाषा का इस्तमाल करना जारी रखोगे तो मैं तुम्हें निजामाबाद चोरास्ता पर चप्पलों से पीटूंगी। हम कतई चुप नहीं बैठने वाले।

वही एक ट्वीट के जरिए बीजेपी नेता अरविंद ने कहा कि टीआरसी के गुंडों ने मेरे आवास पर हमला करते हुए घर में तोड़फोड़ की है। और मां को आतंकित करते हुए हंगामा किया है।

वही टीआरसी के झंडे और स्कार्फ पहने लोगों ने निजामाबाद से लोकसभा सांसद के आवास पर हमला करते हुए शुक्रवार को भाजपा नेता का पुतला भी फूंका। इसके बाद पुलिस ने उन्हें रोकते हुए लगभग 50 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है और 8 लोगों को हिरासत में ले लिया है।

बता दे सांसद अरविंद पर मुख्यमंत्री के परिवार के बारे में एक अश्लील टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *