कनिष्का सोनी ने खुद की कहानी को किया श्रद्धा से रिलेट , बोली शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा
bollywood Delhi / NCR

कनिष्का सोनी ने खुद की कहानी को किया श्रद्धा से रिलेट , बोली शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Nov 19, 2022
Spread the love

कनिष्का सोनी ने श्रद्धा की कहानी से खुद की कहानी को रिलेट करते हुए कहा मुझे याद है उस एक्टर ने मुझे प्रपोज करते हुए शादी की बात कही थी। उसके साथ रिलेशनशिप के दौरान मैंने उसके एंगर इश्यू , वॉयलेंट नेचर और ड्रिंकिंग हैबिट को सहा था।

पूरे देश में इस दौरान श्रद्धा और आफताब की चर्चा हो रही है। इस समय साउथ फिल्म और ‘ दीया और बाती हम‘ शो फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने श्रद्धा की खबर पर काफी दुख जाहिर किया है। इस घटना के संदर्भ में उन्होंने एक वीडियो बनाया और उसको शेयर करते हुए कहा कि वह इस तरह की मानसिकता वाले इंसान की करतूतों को सह चुकी हैं।

एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने कहा श्रद्धा की कहानी को मैं खुद से रिलेट कर पाती हूं। उसकी मानसिक स्थिति बिल्कुल आफताब की तरह थी। मैंने उसके साथ रहकर सब कुछ सहा। मुझे लगता था शादी के बाद शायद सुधर जाएगा। मैं अपना ज्यादातर वक्त उसके घर पर बिताती थी। वह भी मुझे लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए दबाव बनाता था। लेकिन मेरी फैमिली में लिव इन रिलेशनशिप की इजाज़त नहीं है और मैं खुद भी लिव इन रिलेशनशिप का फेवर नहीं करती हूं।

एक्ट्रेस कनिष्का आगे बताती हैं कि मैं ज्यादातर उसके घर इसलिए रहती थी क्योंकि मुझे शादी की आस थी। लेकिन जब मैंने उससे 1 दिन शादी को लेकर बात कही कि हम शादी कब करेंगे। तो उसको मेरे सवाल पर ही गुस्सा आ गया और उस रात उसने मुझे बहुत मारा। जिसके बाद मेरे अंदर डर बैठ गया कि वह मुझे कभी भी मार देगा। उसके बाद में उसके घर से अपना सामान लेकर भाग निकली।एक्ट्रेस ने बताया कि मैंने प्यार में लड़कों का केवल यही वायलेंट रूप देखा है।

कनिष्का ने आगे लड़कियों को सलाह देते हुए कहा कि मुझे लगता है लड़कियां लिविंग रिलेशनशिप में इसलिए जाती है क्योंकि उन्हें उस इंसान के साथ जिंदगी बिताने होती है। क्योंकि कोई भी लड़की टाइमपास के लिए लिव इन रिलेशनशिप जैसा बड़ा कदम नहीं उठाएगी। आज हमारे देश में जो माहौल है उसको देखते हुए मैं लड़कियों को बस यही सलाह देना चाहूंगी कि भले ही माहौल बदल गया। लेकिन आप जब तक इंसान को पूरी तरह जान न लें जब तक साथ रहने का फैसला न करें।
आगे कहा कि ऐसी भयावह मानसिकता वाले इंसान से शादी करने से अच्छा है कि लड़कियां अकेले रहकर अपनी जिंदगी संवारे।

दूसरी बात मैं अपनी इंडस्ट्री के स्टाफ के लिए कहना चाहूंगी कि वह इसके केस के बारे में कुछ भी क्यों नहीं बोल रहे हैं। ये इतनी शॉकिंग न्यूज़ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *