असम सीएम बोले मोदी को नहीं जिताया तो हर शहर में पैदा होगा आफताब
Exclusive Firstbyte update Latest

असम सीएम बोले मोदी को नहीं जिताया तो हर शहर में पैदा होगा आफताब

Nov 19, 2022
Spread the love

असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा ने शनिवार को  कच्छ की चुनावी रैली के दौरान कहा अगर देश में कोई मजबूत नहीं होगा तो हम समाज की रक्षा कैसे करेंगे। इसलिए इस बार मोदी को जिताना बहुत जरूरी है अगर वह नहीं जीते तो हर शहर में आफताब पैदा होगा।

बिस्वा ने रैली के दौरान कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना देश के लिए बहुत जरूरी है। बिस्वा ने श्रद्धा हत्याकांड को लव जिहाद का भयावह रूप बताया और कहा कि आफताब श्रद्धा को बहला-फुसलाकर मुंबई से दिल्ली ले आया और फिर उसके बाद लव जिहाद के नाम पर उसके 35 टुकड़े कर दिए।
एक लड़की की लाश फ्रिज में रख लगता था। और दूसरी लड़की को डेट पर लाता था।

वहीं असम के मुख्यमंत्री बिस्वा ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि बीजेपी मुस्लिम महिलाओं का सम्मान करती है। और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही आज मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से मुक्ति मिल पाई है। नरेंद्र मोदी जो भी काम करते हैं उसे शांतिपूर्ण करते हैं। कश्मीर से धारा 370 हटाई, तीन तलाक की प्रथा को खत्म किया और इस दौरान सब कुछ सुचारू रूप से होता रहा कोई हंगामा नहीं हुआ। और अब बहुत जल्द यूनिफॉर्म सिविल कोड भी आ जाएगा जिसके बाद चार चार शादियों से छुटकारा मिलेगा।

गुजरात में पिछले 24 सालों से बीजेपी की सत्ता है।यहां हर बार चुनाव में बीजेपी की विपक्षी पार्टी कांग्रेस ही रही है। और इस बार आम आदमी पार्टी की भी एंट्री हो गई है। इस बार समीकरण बदलने के आसार हैं क्योंकि पंजाब चुनाव जीतने के बाद आम आदमी पार्टी ने गुजरात चुनाव के लिए भी पूरी ताकत लगा दी है। जिसके बाद त्रिकोणीय होता दिखाई दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *