उदयपुर में बर्बर मर्डर , तांत्रिक ने कपल पर डाला फेविक्विक, उसके बाद चाकू से गोदकर हत्या
BREAKING Firstbyte update

उदयपुर में बर्बर मर्डर , तांत्रिक ने कपल पर डाला फेविक्विक, उसके बाद चाकू से गोदकर हत्या

Nov 22, 2022
Spread the love

उदयपुर में दोहरे हत्याकांड शादीशुदा टीचर राहुल मीणा और उसकी प्रेमिका सोनू कुंवर के मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया। अंधविश्वास के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। इस मामले में आरोपी तांत्रिक भालेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इस हत्याकांड में चौंकाने वाले खुलासे सामने आए हैं इस दोहरे हत्याकांड कहानी सुनकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। इस हत्याकांड में आरोपी तांत्रिक ने टोना टोटका करने के बहाने शादीशुदा युवक और उसकी प्रेमिका को शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर किया, उसी दौरान उन पर फेविक्विक फेंका और उसके बाद चाकू और पत्थर से उनके प्राइवेट पार्ट पर वार किए और चाकू से गोद गोदकर कर दी हत्या।

बता दे उदय उदयपुर के गोगुंदा थाना इलाके का ये सारा मामला है। यहां के केलाबावड़ी के जंगलों में 18 नवंबर को सरकारी टीचर राहुल मेरा और उसकी प्रेमिका सोनू को वर के शव पाए गए थे। शव कब्जे लेकर पुलिस जांच में जुट गई थी।

रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि दोनों ही शादीशुदा थे और प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था। इस मामले में 50 जगहों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए और 200 लोगों से पूछताछ की गई। बाद तांत्रिक भावेश कुमार जो कि (55) गिरफ्तार किया गया तांत्रिक ने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म कबूल कर लिया है।
पुलिस के अनुसार तांत्रिक भावेश कुमार पिछले 60 सालों से लोगों को कष्ट निवारण के लिए ताबीज बना कर देता है।

प्रेम प्रसंग के चलते राहुल और उसकी पत्नी में आए दिन झगड़ा होता रहता था। के बाद उसकी पत्नी तांत्रिक के पास मदद लेने के लिए गई और उसको अपने पति के अवैध संबंधों के बारे में बताया। यह सब पता लगने के बाद तांत्रिक ने राहुल की प्रेमिका सोनू को बरसे नजदीकियां बढ़ाने। जब पता चला तो उसने तांत्रिक को बदनाम करने की धमकी दी।

बदनामी के डर से और बना बनाया नाम खराब होने के डर से तांत्रिक ने दोनों को रास्ते से हटाने का सोच लिया। तांत्रिक ने 50 फेविक्विक के पाउच खरीदे और बोतल में भर लिए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक तांत्रिक ने 15 नवंबर की शाम दोनो को टोटके के बहाने बुलाया। और जंगल में एकांत में ले जाकर हत्या कर दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *