मसाज के बाद ड्राई फ्रूट खाते हुए सत्येंद्र जैन की वीडियो वायरल, 8 किलो बढ़ गया वज़न
Delhi / NCR Firstbyte update Latest

मसाज के बाद ड्राई फ्रूट खाते हुए सत्येंद्र जैन की वीडियो वायरल, 8 किलो बढ़ गया वज़न

Nov 23, 2022
Spread the love

सत्येंद्र जैन ने जेल प्रशासन पर सही से खाना न देने का आरोप लगाया है लेकिन सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल से जो वीडियो सामने आया है। वह उनकी दावे के बिल्कुल उलट है।

तिहाड़ जेल में बंद आप के मंत्री सत्येंद्र जैन को लेकर एक और वीडियो वायरल हुआ है। पहले जो वीडियो वायरल हुआ था उसमे सत्येंद्र एक रेपिस्ट से मसाज करा रहे थे। और अब जो विडियो वायरल हुआ है उसमे वो जेल में मौज से फ्रूट और ड्राई फ्रूट खाते नजर आ रहे हैं।

हाल ही में सत्येंद्र जैन ने मुझे प्रशासन पर ठीक से खाना आरोप लगा था लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद उनके सारे आरोप झूठे दिखाई दे रहे हैं।
इस वीडियो में सत्येंद्र जैन कभी फल, कभी ड्राई फ्रूट्स , कभी सलाद खाते दिखाई पड़ रहे हैं। वीडियो देखकर लग रहा है सारा खाना उनके मन के मुताबिक है मिल रहा है।

वहीं सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि जेल में सत्येंद्र जैन का वजन भी बढ़ गया है। सूत्रों के मुताबिक सत्येंद्र जैन का वजन 8 किलो बढ़ गया है जबकि जैन के वकीलों का कहना है कि उनका वजन 28 किलो कम हो गया है। सूत्रों के मुताबिक जैन को अच्छा खाना उनकी मनपसंद के सूट भी मिल रहे हैं।

इस नए वीडियो के बाद सियासी घमासान मच गया है। बीजेपी को एक बार फिर से आम आदमी पार्टी को निशाना बनाने का मौका मिल गया है। बीजेपी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि यह जेल नहीं रिसोर्ट लग रहा है। इस वीडियो के बाद सत्येंद्र जैन के उस दावे पर सवाल खड़े हो रहे हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें सही से खाना नहीं दिया जा रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *