मेरठ नसरीन हत्याकांड: अब परिजनों पर हमला
उत्तर प्रदेश मेरठ

मेरठ नसरीन हत्याकांड: अब परिजनों पर हमला

Dec 8, 2022
Spread the love
  • नसरीन हत्याकांड का मामला गर्माया
  • पति के दोस्तो ने किया नसरीन के परिजनों पर हमला
  • आरोपी पति ने गला दबाकर की थी नसरीन की हत्या
  • कब्र से बाहर निकालकर किया गया नसरीन का पोस्टमार्टम
  • नसरीन का आरोपी पति आमिर पुलिस की गिरफ्त में

मेरठ में नसरीन हत्याकांड का मामला गर्माया हुआ है
मेरठ में नसरीन हत्याकांड में नसरीन के परिजनों पर उसके आरोपी पति, आमिर के दोस्तों ने थाने में ही हमला कर दिया। दरअसल जब बृहस्पतिवार को सूचना दी गई कि पुलिस हत्यारोपी आमिर को पकड़कर थाने ला रही है। इसी सूचना पर मृतका नसरीन के माता पिता और भाई थाना लिसाड़ी गेट पहुंचे और इसी बीच हत्यारोपी नसरीन का पति आमिर के दोस्त भी थाने पहुंच गए और थाने में ही नसरीन के परिजनों से मार पिटाई करनी शुरू कर दी। ये मार पिटाई इसलिए की गई है क्योंकि पुलिस आज आरोपी आमिर को पकड़ कर ला रही है।

दरअसल ये सारा मामला 3 दिसंबर शनिवार को शुरू हुआ था जब मृतका नसरीन के पिता शफीक उद्दीन ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर गुहार लगाई थी कि उनकी मृतका बेटी नसरीन का पोस्टमार्टम कराया जाए। क्योंकि उनको शक था की नसरीन की मौत नही हुई उसके पति आमिर द्वारा मर्डर किया गया है । दामाद आमिर शक दायरे में इसलिए आया क्योंकी बेटी नसरीन ने 8 दिन पहले फोन पर अपने मां बाप को जानकारी दी थी कि उसका पति किसी और लड़की के चक्कर में है। और उसको छोड़ने की धमकी दे रहा है। उसके कुछ दिन बाद ही दामाद अपने ससुराल फोन करके कहता है आपकी बेटी की तबियत बहुत खराब है। जब तक नसरीन के घर वाले उसकी ससुराल पहुंचते हैं नसरीन मार चुकी होती है।
ये सारा मंजर देखने के बाद नसरीन के पिता एसएसपी ऑफिस आकार उसका पोस्टपोर्टम कराने की गुहार लगाते है। जिसके बाद 6 दिसंबर मंगलवार को नसरीन को कब्र से बाहर निकल कर पोस्टमार्टम किया जाता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *