शहर के यातायात को सुगम बनाने के लिये नो ई रिक्शा जोन बनाने पर विचार
उत्तर प्रदेश मेरठ

शहर के यातायात को सुगम बनाने के लिये नो ई रिक्शा जोन बनाने पर विचार

Dec 13, 2022
Spread the love

मेरठ सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज की बैठक में शहर के यातायात को सुगम बनाने के लिये नो ई रिक्शा जोन व वेंडर जोन बनाने पर विचार विमर्श किया गया।मंडलायुक्त सेल्वा कुमारी जे ने कहा कि हमें भविष्य की आवश्यकताओं  को ध्यान में रखते हुये विकास कार्य करने होंगे।

मेरठ सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लि0 मेरठ के निदेशक मंडल की 24वीं बैठक की अध्यक्षता करते हुए आयुक्त सेल्वा कुमारी जे ने बैलेंस शीट का परीक्षण करते हुए यूपीएसआरटीसी के आय-व्यय पर विस्तृत रूप से चर्चा की। उन्होंने टीओडी प्रोजेक्ट के अंतर्गत बन रहे चार आरआरटीएस प्रोजेक्ट स्टेशन तथा उसके आसपास के क्षेत्र को विकसित करने के बारे में भी चर्चा की। मंडलायुक्त ने कहा कि हमें भविष्य की आवश्यकताओ को ध्यान में रखते हुये विकास कार्य करने होंगे। इसके अलावा शहर में यातायात को सुगम बनाने के लिए नो-ई रिक्शा जोन तथा वेण्डर जोन बनाये जाने के लिए विचार विमर्श किया गया। उन्होने संबंधित अधिकारियो को टीओडी प्रोजेक्ट को देखने व उसका अध्ययन करने का सुझाव दिया।
बैठक में जिलाधिकारी दीपक मीणा, एमडीए उपाध्यक्ष अभिषेक पाण्डेय, एसपी यातायात जितेन्द्र श्रीवास्तव, आरटीओ सहित अन्य संबंधित अधिकारी व मेरठ सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लि के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *