‘पठान’ रिलीज के बाद लगातार बज रहा शाहरुख का फोन
bollywood Firstbyte update Latest

‘पठान’ रिलीज के बाद लगातार बज रहा शाहरुख का फोन

Jan 27, 2023
Spread the love

शाहरुख खान ने पठान से 4 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक किया है। पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज के पहले दिन ही फिल्म पिछले कई रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए उम्मीदों से ऊपर उतरी। पठान की सक्सेस के बाद किंग खान का फोन लगातार बज रहा है। जिसको लेकर जल्द ही शाहरुख एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं।पिछले दिनों पठान के बेशर्म रंग गाने के रिलीज़ होते ही मूवी विवादों में आ गई थी। लेकिन जब से रिलीज हुई है उसके बाद ‘पठान’ ने रिलीज होते ही कई रिकॉर्ड तोड़े डाले हैं। देश में घरों से लेकर सिनेमा हॉल तक लोग पठान पर झूम रहे हैं। फिल्म रिलीज से पहले किंग खान ने मीडिया से अपने आप को पूरी तरह दूर रखा। वहीं अब ‘पठान’ की सक्सेस के बाद हर किसी को उनके रिएक्शन का इंतजार है।

चलिए अब बताते हैं की सक्सेस के बाद शाहरुख खान का क्या हाल है? ‘पठान’ रिलीज के बाद मिली कामयाबी को देखते हुए मन्नत में इसकी सक्सेस पार्टी रखी गई। सूत्रों के मुताबिक शाहरुख खान का फोन लगातार रिंग कर रहा है। बधाई मैसेज और कॉल्स की लाइन लगी हुई है। वहीं एक फैमिली मेंबर ने बताया कि इस वक्त शाहरुख खान के पास कहने के लिए शब्द कम पड़ रहे हैं। टीम को उम्मीद थी फिल्म की शुरुआत बड़ी होगी। पर किसी ने ये नहीं सोचा था कि ‘पठान’ इतनी जल्दी सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर देगी।

सूत्रों के मुताबिक शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का सबसे पहला रिव्यू उनके बेटे आर्यन खान ने किया था। ‘पठान’ देखने के बाद आर्यन ने कहा था कि ये एक बड़ी हिट होने वाली है। वहीं अब ‘पठान’ की सक्सेस के बाद बेटे आर्यन द्वारा डैडी की फिल्म का रिव्यू परफेक्ट साबित हो गया है। पठान के बाद क्या है प्लान?
ये भी कहा जा रहा है कि शाहरुख खान जल्द ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखेंगे जिसमे वो अपने दिल की बात कहने की प्लानिंग कर रहे हैं। ‘पठान’ को मिल रहे प्यार की वजह से किंग खान अपने हर एक फैन के शुक्रगुजार हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुपरस्टार फिल्म की सक्सेस पर बात कर सकते हैं। ‘पठान’ ने दो दिनों में 120 करोड़ की कमाई कर डाली है। जिस वजह से आदित्य चोपड़ा की खुशी का ठिकाना नही रहा।फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका के रूप में दिखे हैं। स्टारर फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *