सुरंग गैंग- सॅारी भाई, चोरी करना मजबूरी है, पर फर्श मजबूत था
Firstbyte update Latest उत्तर प्रदेश मेरठ

सुरंग गैंग- सॅारी भाई, चोरी करना मजबूरी है, पर फर्श मजबूत था

Mar 28, 2023
Spread the love
  • मेरठ में सुरंग गैंग का नया कारनामा
  • न्यू अंबिका ज्वैलर्स पर भी छोड़ा नोट
  • लिखा चोरी करना हमारी मजबूरी है, माफ करना
  • पर आपका फर्श बड़ा मजबूत था
  • लगातार मिल रहे नोट पुलिस के लिये चुनौती

पिछले दो माह में चार ज्वैलरी शोरूम को निशाने बनाने वाले गिरोह का पुलिस किस तरह ले रही है यह तो आने वाला वक्त ही बतायेगा लेकिन इतना जरूर है कि मेरठ में एक ऐसा शातिर गिरोह पनप चुका है जो न सिर्फ सुरंग बनाकर शोरूम में चोरी कर रहा है बल्कि लिखित में कुछ न कुछ छोड़कर भी जा रहा है। जाहिर है कि चोरों का यह संदेश पुलिस के लिये किसी चुनौती से कम नहीं है। न्यू अंबिका ज्वैलर्स के यहां ये चोर एक कागज छोड़ गये जिस पर साफ लिखा है कि सॅारी भाई, हमारी मजबूरी है चोरी करने की,माफ कर देना पर आपका फरस (फर्श) बहुत मजबूत था।

चोरों द्वारा लिखा गया चुनौती पूर्ण माफीनामा। First Byte.tv
चोरों द्वारा लिखा गया चुनौती पूर्ण माफीनामा। First Byte.tv

मेरठ में लगातार एक के बाद एक ज्वैलरी शोरूम को अपने ही अंदाज में निशाना बना रहे बदमाशों ने इस तरह पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है। ये बदमाश कहीं दीवार पर ,तो कही शोकेस या फिर कागज पर ऐसा ही कुछ लिखकर जा रहे हैं। देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें न ही तो पकड़े जाने का डर है और न ही पुलिस का कोई खौफ। गढ़ रोड स्थित न्यू अंबिका ज्वैलर्स पर आज सुबह जब शटर उठाये गये तो मालिक पीयूष को कड़ा झटका लगा। शटर के पास नाले से होते हुए छोटी से सुरंग बनायी गयी थी। उसके माध्यम से भीतर आकर बदमाशों ने वहां रखे जेवरात अपने कब्जे में ले लिये। इसके अलावा वहां रखी सेफ व आलमारी को भी काटने की कोशिश की गई।

 

सूचना पाकर व्यापारी वहां एकजुट हो गये। संयुक्त व्यापार संघ के दोनों गुटों के पदाधिकारी भी दलबल के साथ वहां पहुंच गये। लगातार हो रही घटनाओं के विरोध में व्यापारियों ने पुलिस गो बैक के नारे लगाते हुए अपनी नाराजगी व्यक्त की। सूचना पाकर एसपी सिटी पीयूष सिंह डेढ़ घंटा बाद पहुंचे इस पर भी व्यापारियों ने उनके सामने माइक पर खूब भडास निकाली। व्यापारी व भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने यहां तक एसपी सिटी से कह दिया कि गलतफहमी में न रहें, यहां से जाना भी पड़ सकता है।

बुलियन ट्रेडर्स ने बुलाई बुधवार को साधारण सभा

उधर, मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के महामंत्री विजय आनंद अग्रवाल ने बताया कि लगातार ज्वैलर्स के साथ हो रही अपराधिक घटनाओं पर विचार विमर्श व आवश्यक निर्णय लेने के लिये 29 मार्च को दोपहर तीन बजे मंदिर महादेव सर्राफा बाजार में साधारण सभा आहूत की गई है। इसमें एसएसपी व अन्य पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

follow us on 👇

https://www.facebook.com/groups/480505783445020
https://twitter.com/home
https://www.youtube.com/channel/UCQAvrXttAEoWXP6-4ATSxDQ
https://firstbytetv.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *