मेरठ: रोहटा इलाके के खेतों में मिला गर्दन कटा शव, क्षेत्र में सनसनी
उत्तर प्रदेश मेरठ मेरठ आस-पास

मेरठ: रोहटा इलाके के खेतों में मिला गर्दन कटा शव, क्षेत्र में सनसनी

Apr 12, 2023
Spread the love
  • खेत मे गर्दन कटी लाश मिलने से सनसनी
  • रोहटा थाना क्षेत्र के चिंदौड़ी कैथवाड़ी संपर्क मार्ग पर मिला शव
  • काफी देर ढूढंने के बाद भी गर्दन नहीं मिली
  • युवक के धड़ को नोच नोच कर खा रहे थे कुत्ते
  • रास्त से गुज़र रहे ग्रामीणों ने देखा शव

रोहटा थाना क्षेत्र के चिंदौड़ी कैथवाड़ी संपर्क मार्ग पर बुधवार की सुबह एक युवक की ट्यूबवेल के पास गर्दन कटी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। जब ग्रामीणों ने लाश देखी तो उसे कुत्ते नोच रहे थे।  जिले में लाश मिलने और हत्यायें रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। पिछले तीन दिनों के दरमियान दो शव मिलने के साथ 5 हत्या की गई हैं जबकि कई जगह तो फायरिंग भी की गई हैं जिसमें घायल लोग अस्पतालों मे झूझ रहे हैं।

दरअसल, बुधवार को रोहटा थाना क्षेत्र के चिंदौड़ी कैथवाड़ी संपर्क मार्ग पर नलकूप के पास गन्ने के खेत में ग्रामीणों ने कुछ कुत्तों को देखा। जिस पर ग्रामीण खेत के अंदर गए तो कुत्ते एक शव को नोच रहे थे। लाश मे  सिर्फ धड़ था युवक की गर्दन दूर दूर तक खेतों में कहीं नहीं दिखाई दी। युवक की गर्दन कटी लाश देखकर ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने खेतों में युवक की गर्दन ढूंढने का प्रयास किया। लेकिनए गर्दन नहीं मिली। ग्रामीण भी शव की शिनाख्त नहीं कर सके। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस का मानना है युवक की हत्या कहीं और कर शव यहां फेंक दिया है।

चिंदौड़ी निवासी अक्षय की कैथवाड़ी संपर्क मार्ग पर नलकूप है। कुछ ग्रामीण इस रास्ते से गुज़र रहे थे तो देखा खेत के अन्दर कुछ कुत्ते किसी चीज़ को बुरी तरह नोच रहें हैं। जब वह आगे बढ़े तो पाया कुत्ते एक गर्दन कटी लाश को नोच रहे हैं। ये नज़ारा देख ग्रामीणों में सनसनी फेल गई। उन्हाने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मृतक की गर्दन ढूंढने के लिये ने काफी देर तक खेतों मे सर्च आपरेशन चलाया लेकिन गर्दन नहीं मिली। इसके चलते शव की शिनाख्त भी नहीं हो सकी। फिलहाल शव को पोस्टमार्ट के लिये भेजकर पुलिस आसपास के थानों से मदद लेकर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *