सरधना कांस्टेबल हत्या मामले मे बड़ा खुलासा, तांत्रिक निकला हत्यारोपी
उत्तर प्रदेश मेरठ मेरठ आस-पास

सरधना कांस्टेबल हत्या मामले मे बड़ा खुलासा, तांत्रिक निकला हत्यारोपी

Apr 29, 2023
Spread the love
  • दिल्ली में तैनात हेड कांस्टेबल की हत्या में बड़ा खुलासा
  • हस्तिनापुर के तांत्रिक ने की गोपीचंद की हत्या
  • पत्नी को मरवाने के लिये गोपीचंद ने किया था तांत्रिक से संपर्क
  • खुद के फसने के डर से तांत्रिक ने की कांस्टेबल की हत्या
  • छुट्टी पर आया हुआ था घर, तभी हुआ था लापता

राजधानी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर तैनात सुराक्षाकर्मी गोपीचंद की हत्या में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए हस्तिनापुर के एक तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में तांत्रिक गणेशानंद ने गोपीचंद पर अजीबोगरीब आरोप लगाये हैं। उसने कहा की गोपीचंद तंत्र मंत्र विद्या के जरिये अपनी पत्नी को मरवाना चाहता था इसलिये गोपीचंद ने उससे संपर्क किया।

तांत्रिक ने गोपीचंद की पत्नी को मारने के नाम पर उससे चार लाख रूपये ठगे थे। वह गोपीचंद की पत्नी को तो मार न सका लेकिन पैसों का लालच उसके अन्दर था और खुद के फंसने का भी डर था जिसके चलते उसने गोपीचंद को ही मौत के घाट उतार दिया व शव को गंगनहर में बहा दिया। गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस में हेड कांस्टेबल गोपीचंद 26 मार्च 8 अप्रेल तक की छुट्टी पर अपने गांव पोहल्वी आया हुआ था। इसी दौरान एक दिन वह थोड़ी देर में लौटने की बात कहकर घर से गया लेकिन वापिस नहीं लौटा।

परिजनों द्वारा रिर्पोट दर्ज कराये जाने के काफी दिन गुजर जाने के बाद भी जब कांस्टेबल का कुछ पता नहीं चला तो उसकी पत्नी व भाई एसपी देहात कमलेश बहादुर के पास पहुंचे। इस दौरान आदित्य ने एसपी देहात से बताया कि उनका भाई अकसर हस्तिनापुर मे एक तांत्रिक से मिलने जाता था। 26 मार्च को भी वह घर पर कुछ देर रूकने के बाद भी बाबा के पास ही गये थे। आदित्य की बात सुनकर पुलिस हस्तिनापुर पहुंची व शुक्रवार रात पुलिस ने गोपीचंद के हत्यारोपी गणेशानंद को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो सारा मामला सामने आये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *