दिल्ली में हत्या को अंजाम देकर भाग रहा बदमाश रंजीत झा मेरठ में गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश मेरठ मेरठ आस-पास

दिल्ली में हत्या को अंजाम देकर भाग रहा बदमाश रंजीत झा मेरठ में गिरफ्तार

May 1, 2023
Spread the love

दिल्ली के सुपारी किलर रंजीत झा को रविवार रात पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। कंकरखेड़ा क्षेत्र में पुलिस की बदमाश से मुठभेड़ हुई थी जिसमें रंजीत के पैर में गोली लग गई। घायल को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जबकि आरोपी का एक साथी मौके से फरार होने में कामयाब रहा।

दरअसल, रंजित झा दिल्ली के आदर्श नगर निवासी सोनू दुबे को गोली मारकर भाग रहा था। जब मेरठ अपराध नियंत्रण पुलिस को इसकी सूचना मिली तो टीम चैकन्नी हुई  व दिल्ली स्पेशल सेल टीम के साथ मिलकर भाग रहे आरोपी को दबोच लिया। रात 10 बजे से 11 बजे के बीच नीलकांत मैरिज होम लखवाया रोड मेरठ के पास बाइक से रंजीत झा के अपने सहयोगी के साथ आने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद एसएचओ पीएस के सहयोग से एक टीम कंकरखेड़ा मेरठ बनाकर मैरिज होम के ऊपर के स्थान के पास जाल बिछाया गया । रात करीब 10: 30 बजे ऊपर मैरिज होम के पास आ रही एक बाइक पर सवार दो लोगों को देखा तो टीम ने उन्हें रुकने को कहा लेकिन फंसने पर दोनों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी, टीम के सदस्यों ने आत्मरक्षा में फायरिंग भी की जिसमें रंजीत झा के दाहिने पैर में गोली लगी। घायल रंजीत झा को जिला अस्पताल मेरठ ले जाया गया है। एक अपराधी मौके से फरार कार अपराधी का नाम रामू बताया है।

इस जवाबी फायरिंग में कुल 5 राउंड फायर किए गएए जिनमें 3 आरोपी द्वारा और 2 पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में किए गए रणजीत झा के पास से 2 जिंदा कारतूस के साथ 9 एमएम की एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल बरामद हुई है। थाना कंकरखेड़ा मेरठ में कानून की उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है रंजीत झा कम से कम तीन आपराधिक मामलों में वांछित था जिनमें दो हत्या और एक हत्या का प्रयास है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *