मेरठ: जल्ती चिता से पुलिस ने उठाया था शव, बाप पर हत्या का आरोप
उत्तर प्रदेश मेरठ मेरठ आस-पास

मेरठ: जल्ती चिता से पुलिस ने उठाया था शव, बाप पर हत्या का आरोप

May 22, 2023
Spread the love
  • जमीनी विवाद में अपने ही पुत्र दी की हत्या
  • संदिग्ध परिस्थितियों में की गई युवक की हत्या
  • मृतक की पत्नी ने लगाया अपने ससुर पर हत्या का आरोप

मेरठ में जलती चिता से पति का शव बाहर निकालवाने वाली महिला ने अपने ससुर पर पति की हत्या का आरोप लगाया है। महिला ने कहा कि प्रोपर्टी को लेकर चले आ रहे विवाद में उसके पति की हत्या की गई है। सास ससुर छोटे बेटे से ज्यादा प्यार करते थे व संपत्ति का मालिक भी उसी को बनाया हुआ था। कहा कि वह उसके पति को हिस्सा नहीं देना चाहते थे हिस्सा देने के डर से उसकी हत्या कर दी।महिला का आरोप है जब वह मायके गई हुई थी तो अचानक उसको फोन पर पति की मौत की खबर दी गई। जिसके बाद वह ससुराल पहुंची तो शव को अंतिम संस्कार के लिये ले गये। उसने पति का चेहरा देखने की ज़िद की तो उससे बदसलूकी की गई। जिसके बाद वह मौके पर पुलिस को लेकर पहुंची, पुलिस ने जलती चिता से शव को बाहर निकाला व पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

दरअसल, मेडिकल थाना क्षेत्र में जेलचुंगी के रहने वाले विवेक की शादी भावना से 2019 में हुई थी। दोनों की तीन साल की एक बेटी भी है। भावना 15 दिन से अपने मायके एक शादी समारोह में गई हुई थी। उसने बताया रविवार की सुबह उसको ससुराल से फोन आया कि तेरे पति की मौत हो चुकी है घर आजा। भावना के ससुराल पहुंचने से पहले ही पति की डेडबाॅडी को सुरजकुंड शमशान घाट ले जाया जा रहा था। भावना को पति का चेहरा भी नहीं दिखाया गया उसने जिद की तो समाज के लोगों ने उससे व उसके परिजनों से मारपिटाई की। इस सबसे आहत महिला को अचानक हुई मौत पर शक हुआ जिसके बाद देर न करते हुए वह पुलिस के पास पहुंची और सारी जानकारी दी। पुलिस ने  जलती चिता से शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

भावना ने बताया शनिवार रात 10 बजे उसकी विवेक से बात हुई थी वह बिल्कुल ठीक थे। लेकिन वहीं विवेक के परिजनों का आरोप है कि विवेक और भावना की आपस में बनती नहीं थी आये दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। जिसके चलते विवेक परेशान रहता था टेंशन में आकर उसने फांसी लगा ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *