मेरठ: बेगमपुल से कचहरी तक बने अवैध अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम का बड़ा एक्शन
उत्तर प्रदेश मेरठ

मेरठ: बेगमपुल से कचहरी तक बने अवैध अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम का बड़ा एक्शन

May 29, 2023
Spread the love
  • अवैध अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम का बड़ा एक्शन
  • बेगमपुल से कचहरी तक चलाया गया अभियान
  • सड़क पर बने अवैध अतिक्रमण पर गरजा बुलडोजर
  • दुकानदारों और प्रवर्तन दल की टीम के बीच हुई नोकझोंक
  • नोंकझोंक के बाद अवैध अतिक्रमण पर गरजा बुलडोजर

नगर निगम प्रवर्तन दल ने एक बार फिर अवैध अतिक्रमण के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है। बेगमपुल से कचहरी तक बने अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया गया। इस दौरान नगर निगम की टीम ने सड़क पर अतिक्रमण करके बैठे दुकानदारों को वहां से हटवा दिया है साथ ही दोबारा अतिक्रमण न करने की चेतावनी दी है।

कैप्टन जसवंत सिंह तोमर ने बताया कि बेगमपुल से कचहरी तक बने अवैध अतिक्रमण की सूचना टीम को लगातार मिल रही थी। आज टीम ने इसी सूचना को संज्ञान में लिया व नगर निगम प्रवर्तन दल की टीम बुलडोज़र लेकर वहां पहुंच गई। टीम और बुलडोजर देखकर दुकानदारों में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान नगर निगम की टीम व दुकानदारों के बीच तीखी नोक झोंक भी हुई।

भारी संख्या में पुलिस भी मौजूद थी। दुकानदारों व अधिकारियों के बीच काफी देर तक बहस होती रही। व्यापारियों का कहना है कि टीम ने बिना नोटिस जारी किये सीधे अभियान चला दिया और बुलडोजर ले पहुंची। लेकिन टीम की सख्ती के आगे कहां किसी की चलने वाली थी। प्रवर्तन दल की टीम ने दुकानादारों की एक न सुनी व सड़क पर बने इन सभी अतिक्रमण पर एक एक करके बुलडोजर गरजा दिया। इसके अलावा जिन दुकानदारों के यहां से पॉलिथीन मिली है उन पर भी छ हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *