स्पोटर्स कारोबारी डीके जैन की पत्नी मंजु जैन ने भी दम तोड़ा
Latest उत्तर प्रदेश मेरठ

स्पोटर्स कारोबारी डीके जैन की पत्नी मंजु जैन ने भी दम तोड़ा

Aug 11, 2023
Spread the love

मेरठ स्पोटर्स इंडस्ट्रीज के मालिक धन कुमार जैन की पत्नी मंजु जैन की भी मौत हो गयी है। शुक्रवार की तड़के उन्होंने केएमसी हेल्थ सिटी में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पति को गोली मारने का विरोध कर रही मंजु जैन को बदमाशों ने दो गोलियां मारी थी। बदमाशों ने हेलमेट पहन रखा था लेकिन बताया जा रहा है कि धन कुमार जैन ने उन्हें पहचान लिया था। इसके चलते बदमाशों ने सीने से सटा कर कारोबारी को गोली मार दी थी। उनकी बीते दिवस ही मौत हो गयी थी। पुलिस द्वारा खंगाले गये आसपास के टीवी में बदमाशों को रोहटा रोड तक जाते हुए देखा गया है। माना जा रहा है कि जल्द ही उनकी गिरफ्तारी हो जायेगी। कारोबारी के संदिग्ध चालक से भी बराबर पूछताछ की जा रही है।

दरअसल, मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में पुराने पुलिस क्षेत्राधिकारी आफिस से महज बीस कदम की दूरी पर किशनपुरी में बदमाशों ने गुरूवार को स्पोटर्स कारोबारी के घर को निशाना बनाया था। बदमाशों ने कारोबारी धन कुमार जैन व उनकी पत्नी मंजु जैन को गोली मार दी। दोनों को केएमसी हेल्थ सिटी ले जाया गया था जहां धन कुमार को मृत घोषित कर दिया गया था। मंजु जैन को भी चिकित्सकों ने बचाने की अथक कोशिश की लेकिन शुक्रवार की तड़के करीब चार बजे उन्होंने भी दम तोड़ दिया। मौत का कारण हार्ट अटैक बताया गया है जबकि ऐसा गोली लगने के कारण हार्ट फेल हो गया। आदर्श मर्बल वालों के भाई थे डीके जैन।

बता दें कि सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक सुबह 7:23 बजे दो नकाशपोश बदमाश घर के भीतर घुसे थे। बदमाशों ने हथियारों के बल पर बेटे व पोती को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद वे डीके जैन के कमरे में घुसे। आशंका जताई जा रही है कि वहां लूटपाट का विरोध करने अथवा पहचान लिये जाने पर बदमाशों ने सीने से सटा कर डीके जैन को गोली मार दी। इसके बाद उनकी पत्नी मंजु जैन को भी गोली मार दी गई।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस घटना में उनके कार चालक की भूमिका संदेह के दायरे में हैं। उसकी ड्यूटी सुबह दस बजे से है लेकिन आज वह करीब आठ बजे ही वहां पहुंच गया था। पुलिस ने डीवीआर अपने कब्जे में ले लिया है साथ ही चालक को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने वहां करीब दो करोड़ की लूट की है, हालांकि इसकी पुष्टि होना बाकी है। परिजन इस हालत में नहीं हैं कि वह कुछ बता सकें। बदमाश जाते हुए डीके जैन के बेटे का मोबाइल भी ले गये हैं।

पुलिस द्वारा सीसीटीवी खंगाले जाने से पता चला है कि बदमाश शारदा रोड से गुरुनानक, महावीर जी नगर, शंभूनगर तक पहुंचे थे।

follow us on 👇

फेसबुक -https://www.facebook.com/groups/480505783445020
ट्विटर -https://twitter.com/firstbytetv_
चैनल सब्सक्राइब करें – https://youtube.com/@firstbytetv
वेबसाइट -https://firstbytetv.com/
इंस्टाग्राम -https://www.instagram.com/firstbytetv/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *