लव जेहाद- पूर्व सांसद के विवाहित बेटे दानिश अखलाक ने झांसा देकर किया हिंदू युवती से दुष्कर्म
Latest उत्तर प्रदेश मेरठ

लव जेहाद- पूर्व सांसद के विवाहित बेटे दानिश अखलाक ने झांसा देकर किया हिंदू युवती से दुष्कर्म

Aug 25, 2023
Spread the love
  • इंस्टाग्राम पर की दिल्ली की युवती से दोस्ती
  • खुद को अविवाहित बताकर बातों में फंसाया
  • 22 अगस्त को होटल क्रोम में किया युवती से रेप
  • क्रोम में बिना आईडी लिये ठहराया युवती को 
  • रेप के  बाद नहाते हुए बनाया वीडियो
  • मेरठ के पूर्व सासंद व पूर्व मेयर का बेटा है दानिश अखलाक

मेरठ के पूर्व सांसद रहे शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक पर दिल्ली की हिंदू युवती ने होटल क्रोम में रेप का आरोप लगाते हुए सनसनी फैला दी है। शुक्रवार को पीड़िता मेरठ में एसएसपी से मिली और आरोपी के खिलाफ प्रार्थना पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की। मेरठ के पूर्व सांसद व पूर्व मेयर शाहिद अखलाक का परिवार हमेशा विवादों से घिरा रहता है लेकिन पैसे के बल पर हमेशा कहानी बदल जाती है। सत्तारूढ़ भाजपा के कुछ पदाधिकारियों का भी हमेशा इस परिवार पर हाथ रहना चर्चा का विषय बना हुआ है।

एसएसपी मेरठ आफिस पुहंची पीड़ित युवती। First Byte.tv
एसएसपी मेरठ आफिस पुहंची पीड़ित युवती। First Byte.tv

दिल्ली की रहने वाली हिंदू युवती शुक्रवार को एसएसपी से मिलने पहुंची। मीडिया को युवती ने बताया कि कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती मेरठ के रहने वाले दानिश अखलाक नाम के युवक के साथ हुई थी। दानिश ने खुद को पूर्व सांसद शाहिद अखलाक का बेटा बताया था। दानिश ने खुद को अविवाहित बताया था। दानिश ने अपनी चिकनी चुपड़ी बातों में फंसा कर उसे मिलने के लिए 22 अगस्त को मेरठ के दिल्ली रोड स्थित क्रोम होटल में बुलाया। साथ ही मैनेजर का मोबाइल नंबर यह कहते हुए दिया कि वहां पहुंचकर इस नंबर पर बात कर लेना। वहां मैनेजर ने बिना आईडी आदि लिये उसे एक कमरे तक पहुंचा दिया। यहां दानिश ने शराब पीकर उसके साथ रेप किया। बाद में नहाते समय होटल के बाथरूम में उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। ऐसा करते हुए उसने दानिश को देख लिया।

(विस्तार से देखिये 👇)

उसने मौका पाकर दानिश के मोबाइल से वह वीडियो डिलीट कर दी। उसके मोबाइल से ही पता चला कि दानिश शादीशुदा और एक बच्ची का बाप है। मोबाइल में अन्य हिंदू युवतियों के साथ भी उसके तमाम फोटो कैद हैं। उनके साथ तमाम अश्लील चैटिंग दानिश ने कर रखी हैँ। पीड़िता ने एसएसपी से मिलकर दानिश के खिलाफ प्रार्थना पत्र देते हुए कार्रवाई की मांग की है।इस बारे में जब शाहिद अखलाक का पक्ष जानने की कोशिश की गई तो उन्होंने फोन कट कर दिया।

follow us on 👇

फेसबुक -https://www.facebook.com/groups/480505783445020
ट्विटर -https://twitter.com/firstbytetv_
चैनल सब्सक्राइब करें – https://youtube.com/@firstbytetv
वेबसाइट -https://firstbytetv.com/
इंस्टाग्राम -https://www.instagram.com/firstbytetv/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *