एसएसपी की कार के आगे कूदने वाले बुजुर्ग ने अब खुद पर छिड़का तेल
Latest मेरठ

एसएसपी की कार के आगे कूदने वाले बुजुर्ग ने अब खुद पर छिड़का तेल

Sep 1, 2023
Spread the love
  • पुलिस की मौजूदगी में पुत्रवधू ने की तोड़फोड़
  • सीसीटीवी भी दरोगा की मौजूदगी में तोड़े
  • बुजुर्ग सैनिक एसएसपी की कार के आगे लेटे
  • एसएसपी ने दिये तत्काल कार्रवाई के आदेश 
  • कोई सुनवाई न होने पर बुजुर्ग ने उठाया यह कदम
  • आहत  बुजुर्ग ने परिवार समेत मांगी इच्छा मृत्यु की इजाजत

मेरठ में आमजन की कोई सुनवाई नहीं है। न्याय की गुहार लगाते हुए पुलिस के चक्कर काटना और थाने में जलील होना आम लोगों के लिये आम बात हो गयी है। एक माह पूर्व जिस बुजुर्ग ने कोई सुनवाई न होने पर एसएसपी रोहित सजवाण की कार के आगे कूद कर जान देने की कोशिश की थी, आज एक बार फिर उसने खुद पर तेल छिड़क कर आत्मदाह की कोशिश की। इस सिस्टम से परेशान भूतपूर्व सैनिक यह बुजुर्ग इच्छा मृत्यु की इजाजत मांग रहा है।

4 अगस्त को वीरेंद्र सिंह निवासी ग्राम कैली थाना खरखौदा ने मेरठ एसएसपी रोहित सजवाण की कार के आगे कूद गये थे। उनका कहना था कि पुत्रवधु ने उन्हें इच्छा मृत्यु के हालात पर लाकर खड़ा कर दिया है। वीरेंद्र सिंह ने मीडिया व पुलिस को सीसीटीवी के वे फुटेज भी दिखाये जिसमें पुत्र वधु को तोड़फोड़ करते हुए साफ देखा जा रहा है बावजूद इसके पुलिस ने उसके खिलाफ कोई कदम नहीं उठाया। कार के आगे कूदने से वहां थोड़ी देर के लिये अफरातफरी मच गयी थी। पुलिस कप्तान रोहित सजवाण ने कार्रवाई के आदेश देते हुए पीड़ित को अपना मोबाइल नंबर यह कहते हुए दिया कि यदि अभी भी थानेदार कार्रवाई न करें तो बताना।

एसएसपी मेरठ आफिस पर आत्मदाह की कोशिश करता पूर्व सैनिक। First Byte.tv

खरखौदा थानेदार द्वारा कोई कार्रवाई न करने से आहत आज भूतपूर्व सैनिक एसएसपी आफिस पहुंचा और उसने खुद पर तेल छिड़क कर आग लगाने का प्रयास किया। वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ लिया। हालांकि बुजुर्ग वीरेंद्र सिंह बराबर अपनी व्यथा चिल्ला चिल्ला कर बता रहा था। दरअसल, उनके पुत्र नितिश मलिक का विवाह ग्राम कुनकुरा की युवती से हुआ था। वीरेंद्र सिंह ने खुला आरोप लगाया है कि हाल ही में उसके घर के बाहर पुत्रवधु ने सीसीटीवी तोड़ डाले। यह सब पुलिस की मौजूदगी में हुआ है।

इस बारे में मेरठ पुलिस का कहना है कि इस व्यक्ति के बेटे की पहली पत्नी ने बेटे व बाप पर दहेज संबंधा मुकदमा दर्ज कराया है। बेटे ने बिना तलाक दिये दूसरी शादी इंचौली की महिला से कर ली है। इस महिला ने भी दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करा रखा है। इसकी न्यायालय में कार्यवाही चल रही है। बहुओं पर पुलिस के माध्यम से दबाव बनाने के लिये ऐसा प्रयास किया जाता है। वर्तमान में पुलिस स्तर से कोई भी कार्यवाही अपेक्षित नहीं हैं।

follow us on 👇

फेसबुक -https://www.facebook.com/groups/480505783445020
ट्विटर -https://twitter.com/firstbytetv_
चैनल सब्सक्राइब करें – https://youtube.com/@firstbytetv
वेबसाइट -https://firstbytetv.com/
इंस्टाग्राम -https://www.instagram.com/firstbytetv/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *