ऐसा बंगाल बनायेंगे कि परिंदा भी घुसपैठ नहीं कर पायेगा- अमित शाह
BREAKING राष्ट्रीय

ऐसा बंगाल बनायेंगे कि परिंदा भी घुसपैठ नहीं कर पायेगा- अमित शाह

Feb 11, 2021
Spread the love

 

कोलकाता।  भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज बंगाल में तीन जगह से परिवर्तन यात्रा शुरू की। चौथी परिवर्तन रैली गृहमंत्री अमित शाह ने कूचबिहार में शुरू की। रासमेला मैदान में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए  शाह ने कहा कि बंगाल को इस तरह का बनाएंगे कि आदमी तो क्या परिंदा भी बंगाल में घुसपैठ नहीं कर पाएगा।

रैली में अमित शाह ने कहा कि यह परिवर्तन यात्रा किसी मुख्यमंत्री को बदलने की परिवर्तन यात्रा नहीं है, किसी नेता को हराकर दूसरे नेता को लाने का नहीं है। ये यात्रा बंगाल की स्थिति में परिवर्तन करने की यात्रा है। यह यात्रा बंगाल की बेरोजगारी को दूर करने की यात्रा है। किसानों की स्थिति सुधारने और उनकी गरीबी को दूर करने की परिवर्तन यात्रा है. ये सोनार बंगला बनाने की परिवर्तन यात्रा है. 10 साल ममता को दिया बंगाल का भला नहीं हुआ. एक मौका दे दीजिये बंगाल का भला करके दिखाएंगे.

अमित शाह ने कहा, “बंगाल में ममता बनर्जी ने ऐसा माहौल बना दिया है कि जय श्री राम बोलना अपराध हो गया है. अरे ममता दीदी बंगाल में जय श्री राम नहीं बोला जाएगा तो क्या पाकिस्तान में बोला जाएगा. मैं आपको वादा करता हूं कि चुनाव खत्म होते होते ममता बनर्जी भी जय श्री राम करती नजर आएंगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *